1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. VIDEO: गुरुग्राम में बारिश के समय पेड़ के नीचे खड़े थे लोग, अचानक गिरी बिजली, हादसे में एक की मौत

VIDEO: गुरुग्राम में बारिश के समय पेड़ के नीचे खड़े थे लोग, अचानक गिरी बिजली, हादसे में एक की मौत

हरियाणा के गुरुग्राम में बारिश के समय पेड़ के नीचे खड़े लोगों पर अचानक आसमानी बिजली गिरने की घटना का वीडियो वायरल हुआ है। इस घटना में चार लोग बिजली की चपेट में आकर झुलस गए थे जिनमें से एक शख्स की मौत हो गई है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 13, 2021 10:02 IST
VIDEO: गुरुग्राम में बारिश के समय पेड़ के नीच खड़े थे लोग, अचानक गिरी बिजली और फिर...- India TV Hindi News
Image Source : INDIA TV VIDEO: गुरुग्राम में बारिश के समय पेड़ के नीच खड़े थे लोग, अचानक गिरी बिजली और फिर...

गुरुग्राम: हरियाणा के गुरुग्राम में बारिश के समय पेड़ के नीचे खड़े लोगों पर अचानक आसमानी बिजली गिरने की घटना का वीडियो वायरल हुआ है। इस घटना में चार लोग बिजली की चपेट में आकर झुलस गए थे जिनमें से एक शख्स की मौत हो गई है। 

बारिश के समय किसी पेड़, निर्माणाधीन इमारत, कच्चे घर इनके आस-पास खड़ा होना कितना हानिकारक हो सकता है इसका जीता जागता उदाहरण है गुरुग्राम का ये वीडियो है जहां दिल दहलानेवाली घटना कैमरे में कैद हो गई है। गुड़गांव से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यह पूरा मामला गुरुग्राम स्थित वाटिका सिग्नेचर विला का है।

पढ़ें:- मुंबई में कोरोना का कहर, इन इलाकों में 31 मार्च तक लॉकडाउन

गुरुग्राम स्थित वाटिका सिग्नेचर विला के कैंपस में चार लोग बारिश से बचने के लिए एक पेड़ के नीचे खड़े हो जाते हैं। अचानक से बिजली गिरती है और चारों लोगों को अपनी चपेट में ले लेती है। चारों बेसुध होकर अपनी जगह पर ही गिर जाते हैं। इस हादसे में चारों लोग घायल हो गए। घायलों में से एक शख्स की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

Latest India News

>independence-day-2022