Friday, March 29, 2024
Advertisement

देखें वीडियो: अविश्वसनीय..अकल्पनीय.. जब हाईवे पर मासूम को लेकर भागी बाइक

सड़क हादसे का दिल दहला देने वाल वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। करीब 1 मिनट के इस वीडियो में सड़क हादसे का ऐसा मंजर है जिसे देख कर आपकी चीख निकल जाएगी।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 21, 2018 23:42 IST
Five-year-old rides bike for 20 secs after parents get knocked off in accident, escapes unhurt- India TV Hindi
Five-year-old rides bike for 20 secs after parents get knocked off in accident, escapes unhurt

नई दिल्ली: सड़क हादसे का दिल दहला देने वाल वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। करीब 1 मिनट के इस वीडियो में सड़क हादसे का ऐसा मंजर है। जिसे देख कर आपकी चीख निकल जाएगी। यह वीडिया हैदराबाद-बेंगलुरु हाईवे पर हुए एक सड़क हादसे का है। बेंगलुरु ग्रामीण जिले के नेलमंगला इलाके में एक बाइक सवार एक युवती और पांच साल के बच्चे के साथ बाइक से जा रहा था। अचानक बाइक की टक्कर आगे जा रहे स्कूटी सवार से होती है। 

हादसे के बाद बाइक चला रहा शख्स और युवती दोनों बाइक से गिर जाते हैं लेकिन पांच साल के मासूम को लेकर बाइक उसी रफ्तार से दौड़ती रहती है। पांच साल का मासूम 80 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चल रही बाइक पर अकेला बैठा हाईवे पर तेज़ रफ्तार गाड़ियो के बीच से आगे बढ़ता जा रहा था। बाइक पर एक मासूम को इस तरह से आगे बढ़ता देखकर लोग दंग रह गए। हादसे के चश्मदीदों की सांसे तेज हो गई। किसी को समझ नहीं आता कि आखिर अब बच्चे को कैसे बचाया जाए। 

कुछ सेकेंड के बाद यह बाइक आगे जाकर डिवाइडर से टकराती है और बच्चा बाइक से उछलकर ग्रीन एरिया में जा गिरता है। तभी हाइवे से गुजर रहे लोग बच्चे के पास पहुंचकर उसे उठाते हैं लेकिन बच्चे को खरोंच तक नहीं आई थी।  यह वीडियो हादसे के वक्त हाईवे पर चल रही एक कार के डैश बोर्ड पर लगे कैमरे में कैद होता चला गया। बैंगलुरु पुलिस ने इस वीडियो को ट्वीट किया है । वीडियो पर दर्ज तारीख के मुताबिक ये वीडियो 19 तारीख यानी रविवार का है । वक्त दोपहर साढ़े तीन बजे का है । 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement