Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

झारखंड: चोटी काटने वाले गिरोह का सदस्य होने के शक में महिला की पीटपीटकर हत्या

झारखंड के साहिबगंज जिले में एक महिला की उग्र भीड़ ने कथित तौर पर पीटपीटकर हत्या कर दी। उस महिला पर चोटी काटने वाले गिरोह का सदस्य होने का संदेह था।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: August 21, 2017 7:10 IST
चोटी काटने वाले गिरोह- India TV Hindi
चोटी काटने वाले गिरोह

साहिबगंज: झारखंड के साहिबगंज जिले में एक महिला की उग्र भीड़ ने कथित तौर पर पीटपीटकर हत्या कर दी। उस महिला पर चोटी काटने वाले गिरोह का सदस्य होने का संदेह था। (दुश्मन को बर्बाद करने के लिए मिसाइल से लैस होंगे भारतीय सेना के ये दमदार टैंक)

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना राधानगर थाना के अंतर्गत मीरनगर गांव में कल हुई। तीन अन्य लोगों जिनपर उग्र भीड़ ने गिरोह का सदस्य होने के संदेह में हमला किया था, उन्हें बचा लिया गया।

जिले में किसी महिला की चोटी काटे जाने की कोई घटना नहीं होने की बात करते हुए पुलिस अधीक्षक पी मुरुगन ने कहा कि इस तरह की घटनाओं की खबरें अफवाह हैं। रांची में एक आधिकारिक विग्यप्ति में आज बताया गया कि झाारखंड के मुख्यमंत्री रघुबर दास ने महिलाओं की हत्या को लेकर चिंता जताई और इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement