Friday, May 03, 2024
Advertisement

दिल्ली: पति से शिकायत करती थी सास, महिला ने सिर कुचलकर मार डाला

देश की राजधानी दिल्ली में एक महिला ने अपनी सास की शिकायतों से परेशान होकर उसकी हत्या कर दी।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 11, 2019 9:23 IST
Woman killed mother in law in Delhi | PTI Representational- India TV Hindi
Woman killed mother in law in Delhi | PTI Representational

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में एक महिला ने अपनी सास की शिकायतों से परेशान होकर उसकी हत्या कर दी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना दिल्ली के बेगमपुर इलाके की है और पुलिस ने आरोपी बहू को गिरफ्तार कर लिया है। महिला का पति बाउंसर है और वह घटना के वक्त घर पर मौजूद नहीं था। पुलिस के मुताबिक, हत्या की इस वारदात को घर के अंदर ही अंजाम दिया गया। हत्या की यह घटना दिल्ली के रोहिणी जिले में 8 अगस्त शाम 5 से 6 बजे के बीच की है। 

बहू ने सुनाई थी लूट की झूठी कहानी

जिला पुलिस उपायुक्त एस.डी. मिश्रा के मुताबिक, ‘बुजुर्ग महिला का नाम चमेली देवी है, जबकि आरोपी बहू का नाम तमन्ना है। तमन्ना का पति बाउंसर है। घटना के समय आरोपी महिला का पति घर में नहीं था।’ पुलिस के मुताबिक, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी महिला ने उसे लूटपाट का रंग देने की कोशिश की। मौके पर पहुंची पुलिस को उसने बताया कि दो बदमाश घर में घुसकर उसकी सास का कत्ल करके भाग गए। पुलिस ने शक होने पर आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फूटेज खंगाली।

ऐसे शक के घेरे में आई कातिल बहू
कैमरों की फूटेज में घटना वाले वक्त घर में किसी भी अन्य व्यक्ति की आने-जाने की पुष्टि नहीं हुई। इससे पुलिस ने वृद्धा की पुत्रवधू को ही शक के दायरे में लेकर पूछताछ की तो उसने जुर्म कबूल कर लिया। आरोपी महिला ने पुलिस को बताया कि सास आए दिन उससे झगड़ा करती थी। इसके बाद सास बेटे मनीष से बहू की शिकायत कर देती थी, जिससे मनीष पत्नी को खरी-खोटी सुनाता था। वारदात वाले दिन भी सास-बहू का झगड़ा हुआ था। झगड़े के दौरान सास ने जब बहू की शिकायत करने की धमकी थी, तो इससे घबराकर बहू ने सिर कुचलकर सास का कत्ल कर दिया। (IANS)

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement