Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

Wrestler Sushil Kumar Case: पहलवान सागर धनकड़ की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ ये खुलासा

पोस्टमार्टम में खुलासा हुआ है कि किसी ब्लंट-ऑब्जेक्ट से उस पर वार किया गया क्योंकि शरीर और 1 से 4 सेंटीमीटर के गहरे जख्म मौजूद थे। ये ज़ख्म इतने गहरे थे कि हड्डियों तक चोंट पहुंची थी।

Atul Bhatia Reported by: Atul Bhatia @atul_bhatia1
Published on: May 25, 2021 14:01 IST
Wrestler Sushil Kumar Case sagar dhankar post mortem Wrestler Sushil Kumar Case: पहलवान सागर धनकड़ क- India TV Hindi
Image Source : PTI Wrestler Sushil Kumar Case: पहलवान सागर धनकड़ की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ ये खुलासा

नई दिल्ली. पहलवान सुशील कुमार की दिक्कतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब  पहलवान सागर धनकड़ की पोस्ट मार्टम रिपोर्ट भी आ गई है, जिससे सुशील कुमार की मुश्किलें बढ़ना तय है।  पहलवान सागर धनकड़ को पांच मई की आधी रात 2 बजकर 52 मिनट पर पहले पास के अस्पताल BJRM हॉस्पिटल ले जाया गया और उसके बाद उसे ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां सुबह सवा 7 बजे इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।

सागर धनकड़ के शरीर पर कई जगह चोंट के नीले निशान पड़े हुए थे। सर से लेकर घुटने तक चोट के निशान पाए गए थे। पोस्टमार्टम में खुलासा हुआ है कि किसी ब्लंट-ऑब्जेक्ट से उस पर वार किया गया क्योंकि शरीर और 1 से 4 सेंटीमीटर के गहरे जख्म मौजूद थे। ये ज़ख्म इतने गहरे थे कि हड्डियों तक चोंट पहुंची थी।

पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में इस बात का भी खुलासा हुआ है कि सागर धनकड़ की छाती और पीठ पर 5×2 cm और पीठ पर 15x4 cm के ज़ख्म पाये गए थे। जहांगीरपूरी के BJRMH hospital के डॉक्टर मुनीश वधावन की रिपोर्ट के मुताबिक विसरा और ब्लड सैंपल जांच के लिए सीलबंद कर दिए गए हैं। इसमें मौत की वजह सिर पर किसी ब्लंट ऑब्जेक्ट से वार करने की वजह से हुई मौत, डॉक्टरों की राय है कि शरीर पर पाए गए सभी चोट के निशान मौत से पहले के हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement