Saturday, April 20, 2024
Advertisement

CoronaVirus: फ्लाईओवर के ऊपर कबूतरों को खिला रहे थे दाने, पुलिस ने गिरफ्तार कर दर्ज की एफआईआर

कोरोना वायरस पर काबू पाने के लिए देश भर में लॉक डाउन जारी है। लोगों की आवाजाही पर पूरी तरह से रोक लगा ​दी गई है।

Jatin Sharma Reported by: Jatin Sharma @jatin89_sharma
Updated on: April 01, 2020 12:55 IST
Delhi Corona Virus - India TV Hindi
Delhi Corona Virus 

कोरोना वायरस पर काबू पाने के लिए देश भर में लॉक डाउन जारी है। लोगों की आवाजाही पर पूरी तरह से रोक लगा ​दी गई है। लेकिन इसके बावजूद लोग लॉकडाउन और कानून तोड़ने से बाज नहीं आ रहे हैं। आज दिल्ली में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। ये युवक दिल्ली के लाला लाजपतराय फ्लाईओवर पर अपनी गाड़ी खड़ी कर कबूतरों को दाना डाल रहे थे। पुलिस ने इन दोनों को गिरफ्तार कर एफआईआर दर्ज कर ली है। 

बता दें​ कि दिल्ली में लॉकडाउन को सख्ती से लागू किया जा रहा है। लेकिन फिर भी सरकारी आदेश की अनदेखी करते हए दो युवक अपनी गाड़ी से लाला लाजपत राय फ्लाई ओवर पहुंचे और कबूतरों को दाना डालने लगे। जब गश्त लगा रही पुलिस वहां पहुंची और युवकों से वहां मौजूदगी का कारण पूंछा, तो दोनों ही पुलिस को कोई भी संतोषजनक जवाब न दे सके। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

FIR

Image Source : INDIATV
FIR

बता दें कि दिल्ली में कोरोना वायरस के 23 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमित व्यक्तियों की संख्या बढ़कर 120 हो गई। स्वास्थ्य विभाग ने यह जानकारी दी। इन 120 मामलों में 24 वे व्यक्ति हैं जिन्होंने निजामुद्दीन पश्चिम में एक धार्मिक सभा में भाग लिया था। दिल्ली के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार कम से कम पांच लोगों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है, दो व्यक्तियों की मौत हो चुकी है और एक देश से बाहर चुका है। सोमवार रात तक कोविड-19 के 97 मामले सामने आ चुके थे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement