Saturday, May 25, 2024
Advertisement

कांगड़ा में बड़ा हादसा, 52 श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी; 21 लोग घायल

कांगड़ा सुरंग के पास 52 श्रद्धालुओं से भरी एक बस पलट गई। बस पलटने की वजह से 21 यात्री घायल हो गए हैं। वहीं घायलों को उपचार के लिए आरपीजीएमसी टांडा में भर्ती किया गया है।

Written By: Amar Deep
Updated on: April 12, 2024 19:19 IST
कांगड़ा में 52 श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कांगड़ा में 52 श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी।

कांगड़ा: हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में इस वक्त बड़ा हादसा सामने आया है। यहां कांगड़ा सुरंग के पास 52 श्रद्धालुओं से भरी एक बस पलट गई। इस हादसे में 21 यात्री घायल हो गए हैं। सभी घायलों का इलाज आरपीजीएमसी टांडा में किया जा रहा है। फिलहाल सभी घायल खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं। वहीं बस को मैकेनिकल जांच के लिए जब्त कर लिया गया है। एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया की घटना के बारे में आगे की जांच की जा रही है। मौके पर स्थिति सामान्य है। 

कांगड़ा सुरंग के पास हुआ हादसा

बता दें कि ये हादसा कांगड़ा सुरंग के पास हुआ है। दरअसल, श्रद्धालुओं से भरी बस सभी लोगों को लेकर जा रही थी। इसी दौरान अचानक बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस पलटने के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। बस में सवार लोग जान बचाने की गुहार लगाने लगे। आस पास मौजूद लोगों ने मौके पर जाकर लोगों को बाहर निकाला है। इसके साथ ही घटना की जानकारी पुलिस को भी दी गई। जानकारी मिलने के बाद पुलिस दल भी मौके पर पहुंच गया। बस में सवार श्रद्धालुओं को किसी तरह से बाहर निकाला गया है।

एसपी ने दी घटना की जानकारी

कांगड़ा की पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री ने घटना के बारे में विस्तार से जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि इस बस में कुल 52 लोग सवार थे। अचानक बस अनियंत्रित होकर पलट गई। उन्होंने कहा कि हादसे में कुल 21 लोग घायल हुए हैं। सभी घायलों को आरपीजीएमसी टांडा में भर्ती कराया गया है। सभी लोगों का उपचार किया जा रहा है। सभी की हालत स्थिर है। किसी को भी गंभीर रूप से चोट नहीं लगी है। उपचार के बाद सभी को डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि जांच के लिए बस को कब्जे में ले लिया गया है। वहीं घटना किस वजह से हुई है, इसकी भी जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें-

रामलला की ललाट पर सूर्य देव ने किया तिलक, देखें सफल परीक्षण का अद्भुत Video

Lok Sabha Election 2024: "बाबा साहब भी खत्म नहीं कर सकते संविधान", बाड़मेर से PM ने विपक्ष पर साधा निशाना

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement