Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

'आप की अदालत' में कानून मंत्री किरन रिजिजू, रजत शर्मा के सवालों का दे रहे हैं जवाब

रजत शर्मा ने किरन रिजिजू से चीन से जुड़े सवाल भी पूछे। क्या चीन युद्ध की तैयारी कर रहा है औऱ हम हाथ पर हाथ धरे बैठे हैं?

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 29, 2023 9:58 IST

Aap Ki Adalat : आप की अदालत के नए एपिसोड के मेहमान हैं केंद्रीय कानून मंत्री किरन रिजिजू। उन्होंने कटघरे में बैठकर इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा के सवालों का जवाब दिया। रजत शर्मा ने मोदी सरकार और ज्यूडिशियरी के रिलेशनशिप के बारे में सवाल किया। क्या सुप्रीम कोर्ट के कई जज अपने आप को संविधान से ऊपर मानते हैं...क्या सुप्रीम कोर्ट के जजेज को रॉ और आईबी की रिपोर्ट सार्वजनिक नहीं करनी चाहिए थी ? ...क्या वो जूडिशियरी पर कंट्रोल करना चाहते हैं? 

किरन रिजिजू ने गुजरात दंगों पर बनी बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री से जुड़े सवालों पर भी अपनी राय रखी। .इसे ब्लॉक क्यों किया गया ? दुनिया भर की  मीडिया में इस पर सवाल उठे ? इन सभी सवालों का जवाब किरन रिजिजू ने दिया। 

रजत शर्मा ने किरन रिजिजू से चीन से जुड़े सवाल भी पूछे। क्या चीन युद्ध की तैयारी कर रहा है औऱ हम हाथ पर हाथ धरे बैठे हैं? राहुल गांधी के उस बयान के बारे में पूछा जिसमें  राहुल गांधी ने कहा था कि अरुणाचल की सीमा पर चीन ने हमारे सैनिकों की पिटाई कर दी ?  क्या जरुरत पड़ने पर हम चीन से मुकाबला करने को तैयार हैं...क्या हमारी तैयारी पूरी है या क्या जैसा राहुल कहते हैं कि हम चीन के थ्रेट को इग्नोर करते हैं? इन सभी सवालों का जवाब किरन रिजिजू ने खुलकर दिया। रजत शर्मा को दिए अपने इंटरव्यू में सलमान खान, शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन जैसे बॉलीवुड स्टार्स के साथ अपने रिश्तों का खुलासा किया है।

ये भी पढ़ें:-

‘आप की अदालत’ में जेपी नड्डा: ‘राहुल सेना का मनोबल गिराने की कोशिश कर रहे हैं, उनकी यात्रा ‘भारत तोड़ो यात्रा’ है’

'आप की अदालत' में गौतम अडानी, 'किडनैपर्स ने जिस दिन मुझे छोड़ा उस रात भी मैं अच्छी तरह सोया'

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement