Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

'आप की अदालत' में भोजपुरी के सुपर स्टार रवि किशन, रजत शर्मा के सवालों का दिया जवाब

रजत शर्मा ने रवि किशन से पूछा कि वो अभिनेता से नेता क्यों बने ? रवि किशन ने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी को क्यों चुना? रजत शर्मा ने उनसे पूछा कि रवि किशन, योगी आदित्यनाथ के कान में क्या कहते हैं ?

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 26, 2023 6:17 IST

Aap Ki Adalat : रजत शर्मा के शो आप की अदालत में इस बार भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार और बीजेपी सांसद रवि किशन मेहमान हैं। रवि किशन से रजत शर्मा भोजपुरी फिल्मों और राजनीति के बारे में सवाल पूछ रहे हैं। उत्तर प्रदेश और बिहार में रवि किशन की लोकप्रियता जबरदस्त है। दुनिया भर में भोजपुरी बोलने वाले लोग रवि किशन के दीवाने हैं। रवि किशन की एक और पहचान सांसद के रूप में है। 

अभिनेता से नेता क्यों बने ?

रजत शर्मा ने रवि किशन से पूछा कि वो अभिनेता से नेता क्यों बने ? रवि किशन ने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी को क्यों चुना? रजत शर्मा ने उनसे पूछा कि रवि किशन, योगी आदित्यनाथ के कान में क्या कहते हैं ? क्या वो भी योगी के बुलडोजर को पसंद करते हैं? इन सभी सवालों का रवि किशन ने खुलकर जवाब दिया। 

हर फिल्म में नई हीरोइन लेकर क्यों आते थे?

रवि किशन से रजत शर्मा ने पूछा कि क्या सुपर स्टार बनने के बाद एक संस्कारी पिता का बेटा अहंकारी हो गया था ? क्या वो सुपरस्टार बनकर बहुत नखरे करने लगे थे? क्या वो दूध से नहाते थे? क्य़ा वो गुलाब की पंखुड़ियों पर सोते थे? वो अपनी हर फिल्म में एक नई हीरोइन लेकर क्यों आते थे? रवि किशन ने हर सवाल का जवाब बेबाकी से दिया। 

फिल्मों के डायलॉग सुनाए 

उन्होंने लोगों की फरमाइश पर अपनी फिल्मों के डायलॉग सुनाए और फिर ये भी बताया कि वो बिग बॉस में क्यों गए। आप की अदालत का ये शो काफी रोचक है। रवि किशन जिस अंदाज़ में जवाब दे रहे हैं उस पर स्टूडियों में बैठे दर्शकों ने खूब ताली बजाईं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement