Monday, May 20, 2024
Advertisement

आप की अदालत: राहुल गांधी के सीरियस होने को लेकर क्या बोले सीएम पुष्कर सिंह धामी? कही ये बात

सीएम धामी ने आप की अदालत में कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राहुल हर बार कुछ ऐसा करते हैं कि उनकी गंभीरता खत्म हो जाती है। केवल नकल करने से कुछ नहीं होगा।

Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: February 17, 2024 23:43 IST
Pushkar Singh Dhami- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी

नई दिल्ली: इंडिया टीवी के लोकप्रिय शो 'आप की अदालत' में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने खुलकर बातें रखीं। उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बारे में भी बात की। सीएम धामी ने कहा, 'मुझे हर बार लगता है कि राहुल गांधी अब सीरियस हो जाएंगे, अब सीरियस हो जाएंगे, लेकिन वो हर बार मुझे गलत साबित कर देते हैं।' सीएम धामी ने ये भी कहा कि केवल नकल करने से कुछ नहीं होगा। उन्हें पूजा पद्धति और संस्कार सीखना चाहिए। सीएम धामी ने कहा कि राहुल हर बार कुछ ऐसा करते हैं कि उनकी गंभीरता खत्म हो जाती है।'

पीएम मोदी से कैसी थी धामी की मुलाकात?

सीएम धामी ने पीएम मोदी से पहली मुलाकात का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के साथ मुलाकात के लिए मुझे फोन आया। मुझे कहा गया कि आपको पीएम मोदी से मिलना है और 15 मिनट का समय तय किया गया है। जब मैं वहां पहुंचा तो एक दरवाजा खुला और सामने पीएम मोदी खड़े थे। 

वो कोरोना काल का समय था। इस दौरान मैंने प्रधानमंत्री को बुके भेंट किया। इसके बाद मास्क उतारने की आवाज आई। फिर पीएम मोदी ने अपने मास्क को उतारा और मैं और वो आसपास की कुर्सी पर बैठ गए। इस मुलाकात के दौरान पीएम मोदी कम बोल रहे थे और मैं ज्यादा बोल रहा था।

इस दौरान पीएम मोदी ने मेरे परिवार का हाल-चाल जाना। उस वक्त मुझे ये एहसास ही नहीं हुआ कि मैं विश्व के सबसे बड़े नेता के साथ बैठा हूं।

ये भी पढ़ें: 

क्या करियर को लेकर कंफ्यूजन में थे सीएम पुष्कर सिंह धामी? 'आप की अदालत' में दिया ये जवाब 

आप की अदालत: लव जिहाद को लेकर उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने क्या कहा? यहां जानें 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement