Wednesday, May 29, 2024
Advertisement

'मेरा नाम केजरीवाल है और मैं ....', AAP नेता संजय सिंह ने पढ़ी CM की चिट्ठी, जानें क्या है खास?

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने अरविंद केजरीवाल का जनता के नाम लिखे पत्र को प्रेस कांफ्रेंस में पढ़कर सुनाया, जिसमें उन्होंने लिखा है कि मैं अरविंद केजरीवाल हूं, आतंकवादी नहीं हूं। जानिए सीएम ने और क्या लिखा है?

Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Updated on: April 16, 2024 11:35 IST
aap leader sanjay singh- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO आम आदमी पार्टी नेता संजय सिंह

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस किया जिसमें उन्होंने तिहाड़ जेल से सीएम अरविंद केजरीवाल की चिट्ठी पढ़कर सुनाई, जो उन्होंने जनता के नाम लिखा है। संजय सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जी ने दिल्ली की जनता के लिए एक संदेश भेजा है और उन्होंने लिखा है कि मेरा नाम अरविंद केजरीवाल है और मैं कोई आतंकवादी नहीं हूं। अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर सीधा हमला किया और लिखा कि उनकी दुर्भावना इतनी बढ़ चुकी है कि केजरीवाल को अपने परिवार से मुलाकात शीशे की दीवार से करनी पड़ती है।

संजय सिंह ने तिहाड़ जेल की पोल खोली और बताया कि मैं तो तिहाड़ जेल में रहकर आया हूं, किसकी मुलाकात कैसे होती है, ये मुझे पता है, तिहाड़ के जेल नम्बर दो में एक कुख्यात अपराधी बंद है, उसका वकील और उसकी पत्नी बैरक में मिलते हैं। तिहाड़ में कौन जेलर के रूम में मिल रहा है ये सब मुझे पता है। सिर्फ केजरीवाल ही बड़ा अपराधी है क्या?

केजरीवाल ने जेल से लिखी है चिट्ठी

केजरीवाल ने लिखा है कि भगवंत मान जिन्हें Z+ सिक्योरिटी मिली हुई है, उन्हें केजरीवाल से शीशे के पीछे से मिलना पड़ता है। ये सब केजरीवाल का मनोबल तोड़ने की कोशिश करने के लिए किया जा रहा है। केजरीवाल दूसरी मिट्टी के बने हैं, आप उन्हें जितना प्रताड़ित करोगे, वो उतनी ही मजबूत होकर निकलेंगे। केजरीवाल जी के साथ जो भी जेल में हो रहा है, आम आदमी पार्टी उसकी भर्त्सना करती है।

केजरीवाल ने लिखा है कि कल पीएम मोदी ने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें वे आज़ाद भारत के सबसे बड़े घोटाले को जस्टिफाई कर रहे थे। जिसमें बीजेपी खुद सर से लेकर पांव तक डूबी हुई है, पीएम उस इलेक्टोरल बॉन्ड को जस्टिफाई कर रहे हैं। भारत के पीएम को इलेक्टोरल बांड को जस्टीफाई करने के मामले में सुप्रीम कोर्ट से माफी मांगनी चाहिए।

केजरीवाल ने पीएम मोदी पर लगाया है आरोप

कैमरे पर पीएम झूठ बोल रहे हैं। अकेले बीजेपी को 65 इलेक्टोरल बांड का पैसा मिला है। शराब घोटाले का मुख्य आरोपी शरद रेड्डी से 60 करोड़ रुपये लिए। वे कंपनी से पैसे लेते हैं, ठेके देते हैं, ये संयोग है या प्रयोग है। फिर भी आप बेशर्मी से इसे डिफेंड कर रहे हैं। पीएम मोदी ने ये साबित कर दिया है कि उन्होंने 10 सालों में कुछ भी नहीं किया है। मंहगाई, बेरोजगारी पर तो उन्होंने कुछ नही बोला, अग्निवीर पर, किसानों के एमएसपी पर उन्होंने कुछ नहीं बोला।

इलेक्शन कमीशन पर सीएम अरविंद केजरीवाल ने लिखा है कि, आज टीएन शेषन की आत्मा आपकी बात सुनकर हंस रही होगी। भारत के मुख्य न्यायधीश को आपने  कमेटी से हटा दिया। पीएम मोदी तो सीबीआई और ईडी को डिफेंड कर रहे थे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement