Friday, March 29, 2024
Advertisement

फरार अमृतपाल को लेकर बड़ा अपडेट, नई पगड़ी, चश्मा और हाथ में कोल्ड ड्रिंक लिए आया नजर, साथ में दोस्त भी मौजूद

'वारिस पंजाब दे' का प्रमुख और खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह फरार चल रहा है लेकिन उसकी एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह अपने दोस्त के साथ कोल्ड ड्रिंक पीते हुए नजर आ रहा है।

Reported By : Puneet Pareenja Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: March 27, 2023 17:27 IST
Amritpal Singh- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV अमृतपाल सिंह और उसका दोस्त पप्पल प्रीत सिंह

नई दिल्ली: 'वारिस पंजाब दे' का प्रमुख और खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह फरार चल रहा है और पंजाब पुलिस उसे तलाश रही है। इस बीच उसकी एक नई तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह अपने दोस्त के साथ कोल्ड ड्रिंक पीते नजर आ रहा है। इस फोटो में अमृतपाल ने नए स्टाइल की पगड़ी पहन रखी है और उसकी दाढ़ी भी पहले की अपेक्षा छोटी है। इसके अलावा उसने चश्मा पहन रखा है और हाथ में कोल्ड ड्रिंक है। गौरतलब है कि इससे पहले अमृतपाल, भिंडरावाला के स्टाइल में नीले रंग की पगड़ी पहना करता था। सामने आई तस्वीर में अमृतपाल के साथ जो दोस्त है, उसका नाम पप्पल प्रीत सिंह है। 

बता दें कि वारिस पंजाब दे का प्रमुख अमृतपाल सिंह अबतक फरार है और पुलिस उसको कई राज्यों में तलाश कर रही है। ऐसी खबरें भी मिल रही हैं कि अमृतपाल सिंह वेश बदल-बदलकर पुलिस को चकमा दे रहा है। हालही में हरियाणा के शाहाबाद से एक महिला बलजीत कौर को गिरफ्तार किया गया था। पटियाला में अमृतपाल सिंह बलबीर कौर के पास रुका था और वहां उसने उनके मोबाइल से लंबी बातचीत की थी। 

कोड वर्ड में बात करता है अमृतपाल सिंह

अमृतपाल सिंह अपने साथी पप्पलप्रीत के साथ हरियाणा में 19 मार्च को बलजीत कौर के घर कुरुक्षेत्र के शाहाबाद आया था। उसने बलजीत कौर को पर्ची पर एक मोबाइल नंबर लिखकर दिया था, जिसपर उसने वहां पहुंचने के बाद फोन कर कोड वर्ड इस्तेमाल करने को कहा था। वह कोड वर्ड था कि बुआ जी मैं रिनू बोल रही हूं, स्कूटी खड़ी है, चाबी मैट के नीचे है। उसके कहने के मुताबिक बलजीत कौर ने ठीक ऐसा ही किया था। बलजीत कौर ने बताया कि जब सामने से बोल रही महिला ने उससे कहा कि वो रुके और उससे मिलकर जाए, तो बलजीत कौर उससे मिले बिना ही वापस आ गई थी। 

ये भी पढ़ें- 

अतीक अहमद पर 100 मुकदमे हैं दर्ज, कल हो सकता है पहली सजा का ऐलान; जानें पूरी फैमिली का क्राइम रिकॉर्ड

सावरकर विवाद को लेकर राहुल गांधी- उद्धव ठाकरे करेंगे मुलाकात, दूर करेंगे मतभेद

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement