1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. खेत में काम करने ऑटो रिक्शा से जा रहे थे, गिरा बिजली का तार, 8 लोग जिंदा जले

Andhra Pradesh News: खेत में काम करने ऑटो रिक्शा से जा रहे थे, गिरा बिजली का तार, 8 लोग जिंदा जले

Andhra Pradesh News: करंट लगने से लगी आग इतनी तेजी से फैली की किसी को संभलने का मौका तक नहीं मिला और ऑटो सवार सभी लोग इस बड़े हादसे का शिकार हो गए। शुरुआती जांच में यह सामने आया है कि सभी मृतक खेतों में काम करने वाले श्रमिक थे और वे सुबह अपने काम पर जा रहे थे।

Deepak Vyas Edited By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: June 30, 2022 11:18 IST
Andhra Pradesh Accident News- India TV Hindi News
Image Source : FILE PHOTO Andhra Pradesh Accident News

Highlights

  • रिक्शा पर हाई टेंशन बिजली का तार गिर गया
  • ऑटो में सवार सभी लोग जिंदा जल गए
  • मृतक खेतों में काम करने वाले श्रमिक थे

Andhra Pradesh News: आंध्र प्रदेश के श्री सत्या साई जिले में एक भीषण हादसे में 8 लोग जिंदा जल गए।ताडीपत्री मंडल के चिल्लाकोण्डयया पल्ली गांव के निकट एक घटना के अनुसार यात्रियों के साथ जा रहे एक ऑटो रिक्शा पर हाई टेंशन बिजली का तार गिर गया, जिसके तुरंत बाद पूरे ऑटो में भीषण आग लग गई। बताया जा रहा है कि ऑटो में सवार सभी लोग जिंदा जल गए, उन्हें बचने का मौका ही नहीं मिला। इस भीषण हादसे में 8 लोगों की मौत बताई जा रही है। सभी गुंडम्पली गांव के रहने वाले हैं। वे खेतों में काम करने के लिए जा रहे थे।

बताया जा रहा है कि करंट लगने से लगी आग इतनी तेजी से फैली की किसी को संभलने का मौका तक नहीं मिला और ऑटो सवार सभी लोग इस बड़े हादसे का शिकार हो गए। शुरुआती जांच में यह सामने आया है कि सभी मृतक खेतों में काम करने वाले श्रमिक थे और वे सुबह अपने काम पर जा रहे थे। तभी रास्ते में यह भीषण हादसा हो गया। 

बता दें कि करंट लगने के अलावा इसी माह आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में एक गैस लीक का मामला हुआ था। एक कंपनी में गैस लीक होने की वजह से कंपनी में काम करने वाली 30 महिलाकर्मी बीमार पड़ गई थीं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। गैस लीक होने की घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और हालात की जानकारी ली।  मामले की जांच जारी है। अचुतापुरम में पोरस लेबोरेटरीज प्राइवेट मिलिमेटड कंपनी में आज गैस लीक की घटना हुई थी। 

Latest India News

>independence-day-2022