Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Ankita Bhandari: 'बाप ने ही दूध को भूखे बिल्लों के सामने रखा', अंकिता पर अभद्र टिप्पणी करने वाले RSS नेता पर FIR दर्ज

Ankita Bhandari Case: अंकिता भंडारी हत्याकांड से एक तरफ पूरा देश दुखी है, उस पर उत्तराखंड के एक RSS नेता ने ऐसी घटिया टिप्पणी की है कि सुन कर आपका माथा घूम जाएगा।

Sushmit Sinha Edited By: Sushmit Sinha @sushmitsinha_
Published on: September 29, 2022 16:26 IST
Ankita bhandari murder case- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Ankita bhandari murder case

Highlights

  • 'बाप ने ही दूध को भूखे बिल्लों के सामने रखा'
  • अंकिता पर अभद्र टिप्पणी करने वाले RSS नेता पर FIR दर्ज
  • विजयपाल ने दर्ज कराया FIR

Ankita Bhandari Case: अंकिता भंडारी हत्याकांड से एक तरफ पूरा देश दुखी है, उस पर उत्तराखंड के एक RSS नेता ने ऐसी घटिया टिप्पणी की है कि सुन कर आपका माथा घूम जाएगा। मीडिया में छपी खबरों के मुताबिक उत्तराखंड के RSS नेता विपिन कर्णवाल नें फेसबुक पर अंकिता हत्याकांड मामले में एक विवादित पोस्ट किया था, जिसे लेकर उस फर FIR दर्ज कर ली गई है। हालांकि, बाद में विपिन ने अपनी फेसबुक पोस्ट डिलीट कर दी लेकिन तब तक उसका स्क्रीन शॉट वायरल हो चुका था, जिसके बाद इस आरएसएस नेता के विरोध में पूरे प्रदेश में कई जगह प्रदर्शन भी हुए। विपिन कर्णवाल उत्तराखंड के हरिद्वार में आरएसएस विभाग का प्रमुख प्रचारक है।

विपिन कर्णवाल का फेसबुक पोस्ट

विपिन कर्णवाल ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा, ''मैं इसलिए किसी कैंडल मार्च या बाजार को बंद कराने नहीं गया, क्योंकि जो बाप भाई 19 साल की लड़की की कमाई खाता हो, जिसकी बेटी और बहन सुनसान जंगल के एक ऐसे रिजॉर्ट में काम करती हो, जहां अय्याशी होती हो। कांड होने के बाद जिस बाप को उसकी लड़की का जम्मू वाला फ्रेंड आकर आंखे खोलता हो। सबसे बड़ा गुनहगार तो ऐसी लड़की का बाप ही है जो कच्चा दूध भूखे बिल्लों के सामने रख दे। उसके लिए क्या सड़कों पर चिल्लाना, जो बाद में लड़की की लाश भी बेच दें।'

विजयपाल ने दर्ज कराया FIR

विपिन कर्णवाल के खिलाफ देहरादून के विजयपाल सिंह रावत ने FIR दर्ज कराई है। विजयपाल सिंह का कहना है कि विपिन कर्णवाल की टिप्पणी समाज में नफरत को बढ़ावा देती है। विपिन कर्णवाल ने जो भी कुछ लिखा उससे राज्य के लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं। पुलिस ने इस मामले में विपिन कर्णवाल के खिलाफ IPC की धारा 153A,505-2,509 और आईटी एक्ट 66 के तहत FIR दर्ज की है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement