Friday, April 26, 2024
Advertisement

Asad Ahmed Encounter: असद के एनकाउंटर पर बौखलाए ओवैसी, अब पुलिस की कार्रवाई पर उठाए सवाल

उमेश पाल हत्याकांड के वीडियो में जो लड़का दिख रहा है और जिस लड़के को कल झांसी में मारा गया। सरकार बोल दे कि दोनों एक ही है। दोनों एक ही है तो आपके पास इसके मद्देनजर मजबूत सबूत होगा।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: April 14, 2023 15:50 IST
Asad Ahmed Encounter Asaduddin Owaisi furious over Asad encounter now questions police action- India TV Hindi
Image Source : PTI असद के एनकाउंटर पर बौखलाए ओवैसी

Asad Ahmed Encounter: अतीक अहमद के बेटे असद के एनकाउंटर मामले में एक बार फिर AIMIM प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने बयान जारी किया है। ओवैसी ने बयान देते हुए योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि आप (योगी आदित्यनाथ) कानून को भूला देना चाहते हैं वो रूल ऑफ गन के जरिए सत्ता चलाते हैं। उमेश पाल हत्याकांड के वीडियो में जो लड़का दिख रहा है और जिस लड़के को कल झांसी में मारा गया। सरकार बोल दे कि दोनों एक ही है। दोनों एक ही है तो आपके पास इसके मद्देनजर मजबूत सबूत होगा। 

यूपी पुलिस पर ओवैसी का निशाना

असदुद्दीन ओवैसी ने यूपी पुलिस की एफआईआर पर भी सवाल खड़े किए। औवैसी ने कहा कि एनकाउंटर वाली जगह पर कच्चा रास्ता है। यहां पर पावर फैक्ट्री और पावर डैम है। ऐसे में 15-20 किमी की रफ्तार से गाड़ी इस रास्ते पर नहीं चलती। एफआईआर कहती है कि पुलिस पीछे से आई लेकिन वहां दीवार होने कारण गाड़ी कैसे आ सकती है। ओवैसी ने अपने भाई पर अकबरुद्दीन ओवैसी पर हुए हमले को लेकर कहा कि उनपर चाकू से हमला हुआ और उन्हें कई गोलिया भी मारी गई। अब भी वो अकबरुद्दीन पहले जैसे नहीं है। 

धर्म देखकर भाजपा करा रही एनकाउंटर

उन्होंने कहा कि उस दौरान जब लोग आकर मुझे ताने मारते थे और पूछते थे कि अकबरुद्दीन के हमलावरों के खिलाफ आपने क्या किया। उस दौरान मैंने पुलिस कमिश्नर को फोन कर कहा था कि आरोपियों की सुरक्षा बढ़ा दी जाए। क्योंकि हम इन्हें कोर्ट से सजा दिलवाएंगे। उन्होंने कहा कि आज के समय में दाढ़ी और टोपी वाला कोई भी व्यक्ति आरोपी है। गौरतलब है कि इससे पहले असदुद्दीन ओवैसी ने असद के एनकाउंटर को लेकर कहा था कि भाजपा सरकार धर्म देखकर एनकाउंटर कर रही है। कोर्ट और जजों की क्या आवश्यकता है। कोर्ट को बंद कर दिया जाए अगर फैसला ऐसे ही करना है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement