Friday, May 03, 2024
Advertisement

जल्द ही गिरफ्तार हो सकती है अशरफ की पत्नी जैनब, पुलिस को मिली लोकेशन, वकील से पूछताछ में मिले कई सुराग

24 फरवरी को उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में अतीक अहमद के गुर्गों ने उमेश पाल की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस को अभी भी गुड्डू मुस्लिम समेत कई अन्य आरोपियों की तलाश है।

Reported By : Imran Laeek Written By : Sudhanshu Gaur Updated on: July 30, 2023 20:40 IST
Atiq Ahmed, Zainab Fatima, Ashraf Ahmed, Shaista Parveen, Prayagraj, Uttar Pradesh- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV जल्द ही गिरफ्तार हो सकती है अशरफ की पत्नी जैनब

प्रयागराज: उमेश पाल हत्याकांड में फरार माफिया अतीक अहमद और अशरफ की पत्नी अभी तक पुलिस के हाथ नहीं लगी हैं। इसके साथ ही बमबाज गुड्डू मुस्लिम भी अभी तक पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा है। पुलिस ने इन तीनों की तलाश में देशभर में छापे मार रही है, लेकिन सिवाय निराशा के पुलिस को कुछ और नहीं मिल रहा है। हालांकि अब खबर सामने आ रही है कि पुलिस को अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा की लोकेशन मिल गई है। 

वकील विजय मिश्रा से पूछताछ में मिले कई अहम सुराग  

जानकारी के अनुसार, माफिया भाईओं के वकील विजय मिश्रा से पूछताछ में पुलिस को कई अहम सुराग मिले हैं। इसके साथ ही पुलिस को अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा की लोकेशन भी मिल गई है। जिसके बाद अब जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बता दें कि उमेश पाल के मर्डर के बाद शाइस्ता परवीन, जैनब फातिमा और आयशा नूरी फरार चल रही हैं। तीनों महिलाओं ने उमेश पाल हत्या के मामले में तीनों महिलाओं ने शूटर की मदद की थी। इस मामले में बमबाज गुड्डू मुस्लिम, साबिर,और अरमान अभी भी फरार चल रहे हैं।

वकील विजय मिश्रा को गिरफ्तार कर चुकी है पुलिस 

वहीं इससे पहले माफिया अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। ये गिरफ्तारी उमेश पाल हत्याकांड में की गई है। बताया जा रहा है कि उम्र कैद की सज़ा मिलने के बाद अतीक के वकील सौलत के बयान पर विजय मिश्रा की गिरफ्तारी हुई है। विजय मिश्रा पर उमेश पाल हत्या कांड में रेकी करने का आरोप था। उमेश पाल हत्याकांड की विवेचना के दौरान पुलिस को जानकरी मिली थी कि कचेहरी से निकलने के बाद विजय ने उमेश पाल की फोटो अतीक के बेटे असद को भेजी थी और कचेहरी से निकलने पर आगे जानकारी दी थी। 

ये भी पढ़ें-

सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्या बोले, 'हर मस्जिद में मंदिर ढूंढना बीजेपी को महंगा पड़ेगा'

इंदौर में बोले अमित शाह, 'अब केंद्र में UPA के मौनी बाबा की नहीं मोदी की सरकार है, जो जनहित का काम कर रही'

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement