Thursday, May 16, 2024
Advertisement

Assam: नुक्कड़ नाटक में भगवान शिव का किरदार निभाने वाला शख्स को गिरफ्तारी के बाद मिली जमानत, लगे थे ये आरोप

Assam: बीजेपी नेता राजा पारीक ने बताया कि उन्होंने भगवान शिव और देवी पार्वती का रूप धारण किया। यदि आप विरोध करना चाहते हैं, तो बैठो और करो। हम देवताओं के रूप में तैयार होने के उनके कृत्य का समर्थन नहीं करते हैं। भाजपा ने इस मामले प्राथमिकी दर्ज कराई

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi
Updated on: July 10, 2022 15:03 IST
Assam- India TV Hindi
Image Source : ANI Man who played Lord Shiva in street play

Highlights

  • नुक्कड़ नाटक में भगवान शिव का किरदार निभाने वाला शख्स गिरफ्तार
  • भावनाओं को आहत करने का आरोप
  • मामले में शामिल 2 अन्य लोगों को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया

Assam:  नुक्कड़ नाटक में भगवान शिव का किरदार निभाने वाले एक शख्स को धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। ये गिरफ्तारी नगांव, असम में हुई है। गिरफ्तार किए गए शख्स को अदालत में पेश किया जाएगा। इस मामले में शामिल 2 अन्य लोगों को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। इस बात की जानकारी सदर थाना प्रभारी मनोज राजवंशी ने दी है। 

हालांकि इस मामले में अब ताजा अपडेट ये है कि आरोपी को जमानत मिल गई है। उन्हें नोटिस दिया गया है और रिहा कर दिया गया है। नगांव एसपी ने ये जानकारी दी है। 

 

बीजेपी नेता राजा पारीक ने बताया कि उन्होंने भगवान शिव और देवी पार्वती का रूप धारण किया। यदि आप विरोध करना चाहते हैं, तो बैठो और करो। हम देवताओं के रूप में तैयार होने के उनके कृत्य का समर्थन नहीं करते हैं। भाजपा ने इस मामले प्राथमिकी दर्ज कराई है। 

लीना मणिमेकलई ने 'शिव-पार्वती' को सिगरेट पीते हुए दिखाया था

इस विवाद से पहले फिल्म डायरेक्टर लीना मणिमेकलई (Leena Manimekalai) ने ट्वीट के जरिए भगवान शिव (Bhagwan Shiv) और मां पार्वती (Maa Parvati) को धूम्रपान (Smoking) करते दिखाया था। लीना के ट्वीट पर उनकी काफी आलोचना हो रही थी। इससे पहले लीना ने काली विवाद को जन्म दिया था। उन्होंने फिल्म काली का पोस्टर ट्वीट किया था। इस ट्वीट में मां काली सिगरेट पीते दिख रही थीं। 

नगांव में नवविवाहित की हत्या करने वाले शख्स को जिंदा जलाया

असम के नगांव जिले से ही एक और खबर सामने आई है। यहां शनिवार को एक नवविवाहित महिला की कथित तौर पर हत्या करने वाले एक व्यक्ति को जिंदा जला दिया गया है। पुलिस ने बताया कि स्थानीय लोगों से उसे इस बात की सूचना मिली। शख्स का करीब 90 फीसदी जला हुआ शव बरामद किया गया।

जिस शख्स की मौत हुई, उसकी पहचान रणजी बोरदोलोई के रूप में हुई है। एसडीपीओ के मुताबिक, उन्हें शाम 6 बजे सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति को जनसुनवाई में हत्या का दोषी पाए जाने के बाद जिंदा जला दिया गया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement