Assam News: महिला पत्रकार के खिलाफ अपमानजनक पोस्ट करने पर असम के आयुर्वेद स्पेशलिस्ट पर FIR दर्ज

Assam News: पुलिस ने बताया कि उक्त मामले में जांच शुरू कर दी गई है। हाल ही में, आरोपी ने सोशल मीडिया पर अपलोड किए गए एक वीडियो में महिलाओं के खिलाफ कुछ कथित भद्दी टिप्पणियां की थीं।

Reported By : PTI Edited By : Shailendra Tiwari Updated on: July 19, 2022 23:50 IST
Representational Image- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Representational Image

Highlights

  • महिलाओं के खिलाफ की है अभद्र टिप्पणी
  • गुवाहाटी प्रेस क्लब ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग
  • AGP ने आरोपी को पार्टी से किया सस्पेंड

Assam News: असम के एक आयुर्वेद विशेषज्ञ पर मंगलवार को यहां एक महिला पत्रकार के खिलाफ कथित अपमानजनक सोशल मीडिया पोस्ट के लिए मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने इसकी जानकारी दी है। आरोपी बीजेपी की सहयोगी पार्टी AGP का सदस्य है।

भाजपा की सहयोगी पार्टी है सदस्य

आरोपी सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सहयोगी असम गण परिषद (AGP) का सदस्य है और मामला दर्ज होने के बाद उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया गया है। जिस व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है वह स्थानीय टेलीविजन का एक जाना-पहचाना चेहरा है और टीवी कार्यक्रमों में विभिन्न बीमारियों के इलाज के लिए ट्रेडिशनल मेडिसिन की सलाह देता है। पत्रकार द्वारा सोमवार को उसके खिलाफ लिखित शिकायत दी गई। 

महिलाओं के खिलाफ की अभद्र टिप्पणी

पुलिस ने बताया कि उक्त मामले में जांच शुरू कर दी गई है। हाल ही में, आरोपी ने सोशल मीडिया पर अपलोड किए गए एक वीडियो में महिलाओं के खिलाफ कुछ कथित भद्दी टिप्पणियां की थीं। एक डिजिटल मीडिया हाउस में कार्यरत पत्रकार के पति ने एक समाचार पोस्ट में उसके विचारों की आलोचना की थी। प्रत्यक्ष तौर पर अपने खिलाफ नेगेटिव न्यूज से नाराज़ मेडिकल स्पेशलिस्ट ने फेसबुक पर पत्रकार के पति पर निशाना साधा। 

एक स्थानीय टीवी चैनल के लिए काम करने वाली महिला पत्रकार ने पीटीआई को बताया, ''उसने फिर मेरे नाम को आरोपों में घसीट मेरा चरित्र हनन करना शुरू कर दिया, मुझ पर अभद्र टिप्पणियां की। मैं काफी मानसिक दबाव में हूं और चाहती हूं कि व्यक्ति को गिरफ्तार किया जाए और उस पर कानून के अनुसार मुकदमा चलाया जाए।'' AGP ने आरोपी को तत्काल प्रभाव से पार्टी से सस्पेंड कर दिया है। गुवाहाटी प्रेस क्लब ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन