Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

आतंकियों ने की सेना के बुलेटप्रूफ वाहन पर हमले की कोशिश, जवानों ने जवाबी फायरिंग की तो भाग निकले

असम में आतंकवादियो और सेना के जवानों के बीच सोमवार सुबह मुठभेड़ की खबर है। जानकारी के अनुसार आतंकियों ने सेना के एक वाहन पर भी हमला करने कोशिश की गई। जवाबी फायरिंग की तो आतंकवादी भाग निकले। इस दौरान आसपास के जंगलों में सर्चिंग अभियान किया जा रहा है।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: November 14, 2022 16:11 IST
Assam: आतंकियों ने सेना के वाहन पर किया हमला- India TV Hindi
Image Source : ANI Assam: आतंकियों ने सेना के वाहन पर किया हमला

असम के तिनसुकिया​ जिले में सोमवार को सेना के जवानों और अज्ञात उग्रवादियों के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है। रक्षा प्रवक्ता के अनुसार बारपथार क्षेत्र में सुुबह सेना की टीम गश्त लगा रही थी। तभी यह मुठभेड़ आरंभ हुई। रक्षा सूत्रों के अनुसार जब यह मुठभेड़ हो रही थी उस समय सैन्य गश्ती दल रूटीन गश्त की ड्यूटी पर था। सर्च अभियान अभी भी जारी है। 

जंगल में सर्च ऑपरेशन जारी

सेना के सूत्रों के मुताबिक उग्रवादियों के हमले में पेट्रोलिंग काफिले के एक गाड़ी को नुकसान हुआ है। जैसे ही हमला किया गया, सेना के जवान तुरंत हरकत में आए और मोर्चा संभालते हुए फायरिंग करना शुरू कर दिया। इस दौरान दूसरी ओर जंगल में सर्च ऑपरेशन भी शुरू कर दिया गया।

स्थानीय लोगों ने सुनी धमाके की आवाजें

स्थानीय लोगों का इस मुठभेड़ के बारे में कहना है कि इस दौरान बड़े धमाके की आवाज सुनी गई। जानकारी के अनुसार पेंगेरी-डिग्बोई रोड को आम लोगों के लिए बंद कर दिया गया है तथा असम पुलिस समेत अतिरिक्त सुरक्षाबलों को इलाके में तैनात किया गया है।

जवाबी फायरिंग मे भाग निकले आतंकी: एसपी तिनसुकिया

आतंकियों के हमले और मठभेड़ के बारे में एसपी तिनसुकिया गौरव अभिजीत ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान कुछ आतंकियों द्वारा सेना के बुलेट प्रूफ वाहन पर हमला करने की कोशिश की गई। सेना ने जवाबी फायरिंग की। आतंकी भाग गए। सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement