1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. Assembly Election 2022 live updates: राष्टपति रामनाथ कोविंद से मिले सीएम योगी आदित्यनाथ

Assembly Election 2022 live updates: राष्टपति रामनाथ कोविंद से मिले सीएम योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश सहित पांच राज्यों में हालिया विधानसभा चुनाव के परिणामों के बाद राज्यों में जीते दल सरकार बनाने की कवायदों में जुटे हैं, वहीं हारने वाली पार्टियां नतीजों पर मंथन और आने वाले चुनाव की रणनीतियां बनाने में लगी हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 14, 2022 22:26 IST
Yogi Adityanath Meets President Ramnath kovind- India TV Hindi
Image Source : ANI Yogi Adityanath Meets President Ramnath kovind

Assembly Election 2022 live updates: उत्तर प्रदेश सहित पांच राज्यों में हालिया विधानसभा चुनाव के परिणामों के बाद राज्यों में जीते दल सरकार बनाने की कवायदों में जुटे हैं, वहीं हारने वाली पार्टियां नतीजों पर मंथन और आने वाले चुनाव की रणनीतियां बनाने में लगी हैं। इसी बीच यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आज राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात करेंगे। साथ ही केंद्रीय नितिन गडकरी, अनुराग ठाकुर और धर्मेंद्र प्रधान से भी मिलने का कार्यक्रम है। इससे पहले कल योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी से मुलाकात की और सरकार बनाने पर चर्चा की। उधर, पंजाब में आम आदमी पार्टी की जीत के बाद कल रोड शो निकाला गया। आज भगवंत मान संगरूर के सांसद पद से इस्तीफा देने के बाद 16 मार्च को अकेले सीएम पद की शपथ लेंगे। उत्तराखंड में पुष्कर धामी के चुनाव हारने के बाद अगले सीएम प्रत्याशी को लेकर अटकलें चल रही हैं। वहीं गोवा, मणिपुर भी राजनीतिक हलचलें तेज हैं। 

 

Assembly Election Result 2022 Live update 14 March

Auto Refresh
Refresh
  • 12:34 PM (IST) Posted by Deepak Vyas

    योगी: 2.0: मंत्रियों की लिस्ट में डेढ़ दर्जन से ​अधिक के नाम

    सीएम योगी आदित्यनाथ के नए मंत्रीमंडल में अपर्णा यादव, असीम अरूण राजेश्वर सिंह, शलभमणि, दयाशंकर सिंह, श्रीकांत शर्मा, राजेश्वर सहित डेढ़ दर्जन ऐसे नाम हैं, जो मंत्री बनाए जा सकते हैं। 

  • 12:27 PM (IST) Posted by Deepak Vyas

    चुनाव कैसे हारा जाता है, कांग्रेस से सीखें: अनुराग ठाकुर

    केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा है कि चुनाव कैसे हारा जाता है, यह कांग्रेस से सीखना चाहिए। 

  • 12:23 PM (IST) Posted by Deepak Vyas

    मणिपुर में नवनिर्वाचित विधायकों ने ली शपथ

    इंफाल। मणिपुर में नवनिर्वाचित विधायकों ने विधानसभा की सदस्यता की शपथ ली। विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर के रूप में रविवार को शपथ लेने वाले वरिष्ठ भाजपा विधायक सोरोखैबम राजेन सिंह ने विधायकों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई।

  • 12:18 PM (IST) Posted by Deepak Vyas

    उत्तराखंड में होली के बाद तय होगा नया सीएम: मदन कौशिक

    उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव में बहुमत पाने के बाद अब बीजेपी नए सीएम की ताजपोशी की कवायदों में जुटी है। प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष मदन कौशिक ने इस मामले पर अपना बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि होली के बाद नया सीएम तय होगा। संभवत: 20 मार्च तक सीएम का नाम तय हो सकेगा। 

  • 11:21 AM (IST) Posted by Deepak Vyas

    राष्ट्रपति से मिले सीएम योगी आदित्यनाथ

    उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शिष्टाचार भेंट की।

  • 10:21 AM (IST) Posted by Deepak Vyas

    उत्तराखंड: बीजेपी विधायक दल की बैठक 19 मार्च को

    उत्तराखंड में सीएम कौन होगा, इसे लेकर 19 मार्च को बीजेपी विधायक दल की बैठक होगी। इस बैठक के लिए बीजेपी के उत्तराखंड पर्यवेक्षक 19 मार्च को आएंगे। इस बैठक में सीएम प्रत्याशी का निर्णय लिया जाएगा।

     

  • 9:42 AM (IST) Posted by Deepak Vyas

    उत्तराखंड में विधायक चुनेंगे नेता, केंद्र लगाएगा मुहर: अजय भट्ट

    उत्तराखंड में सीएम कौन होगा, इसे लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं। इसी बीच अजय भट्ट का बयान आया है। उन्होंने बताया कि सीएम पद के लिए विधायक चुनेंगे नेता, केंद्र लगायगा मुहर।

  • 9:06 AM (IST) Posted by Deepak Vyas

    योगी का सुबह 10.30 पर राष्ट्रपति से मुलाकात का कार्यक्रम

    उत्तर प्रदेश के सीम योगी आदित्यनाथ दिल्ली के दौरे पर हैं। जीत के बाद वे दिल्ली दौरे के दौरान आज सुबह 10:15 पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात करेगे। वहीं सुबह 9:30 बजे नितिन गडकरी दोपहर 12:00 बजे अनुराग ठाकुर और 1:30 बजे धर्मेंद्र प्रधान से मुलाकात करेंगे।

  • 9:00 AM (IST) Posted by Deepak Vyas

    आज संगरूर से इस्तीफा देंगे भगवंत मान

    आप के सीएम केंडिडेट भगवंत मान ने कहा कि आज दिल्ली जाकर मैं संगरूर के MP पद से इस्तीफ़ा दे रहा हूं। संगरूर के लोगों ने इतने साल मुझे बहुत प्यार दिया, इस लिए बहुत धन्यवाद। अब पूरे पंजाब की सेवा करने का मौका मिला है, संगरूर के लोगों से वादा करता हूं कि कुछ ही महीनों में उनकी आवाज़ लोकसभा में फिर से गूंजेगी।

erussia-ukraine-news