Thursday, May 02, 2024
Advertisement

अतीक ने असद को फायरिंग से किया था मना, फिर किसके कहने पर चलाई गोलियां, जानें उमेश हत्याकांड का ये सच

अतीक अहमद ने पूछताछ में बताया कि उसने असद को हिदायत दी थी कि तुम सीधे गोली मत चलाना, यह काम शूटर्स को करने देना ताकि खौफ बना रहे

Reported By : Vishal Pratap Singh Edited By : Niraj Kumar Published on: April 20, 2023 10:09 IST
अतीक अहमद और असद- India TV Hindi
Image Source : फाइल अतीक अहमद और असद

प्रयागराज: अतीक अहमद ने अपनी हत्या से पहले पुलिस हिरासत में पूछताछ के दौरान उमेश पाल हत्याकांड में असद की भूमिका को लेकर बड़ा खुलासा किया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अतीक ने पूछताछ में यह कबूल किया था कि हां उमेश पाल की हत्या मैंने ही करवाई लेकिन असद को यह कहा था कि तुम बाहर मत निकलना, गाड़ी में ही रहना और ये देखना कि काम ठीक से जाए। 

'तुम सीधे गोली मत चलाना'

अतीक ने पूछताछ में बताया कि उसने असद को हिदायत दी थी कि तुम सीधे गोली मत चलाना, यह काम शूटर्स को करने देना ताकि बाद में खौफ भी बना रहे और तुम बाहर रहकर गद्दी संभाल सको। अतीक ने बताय कि असद ने उस वक़्त मेरी बात पर हां कर दिया था लेकिन मेरे मुखबिरों ने बताया है कि असद को गाड़ी से गुड्डू मुस्लिम ने उतरने के लिए कहा था। गुड्डू मुस्लिम ने वारदात की जगह पर पहुंचने से ठीक पहले असद को गाड़ी से उतर कर खुद गोली चलाने के लिए कहा था।

गुड्डू मुस्लिम ने कहा-शेर के बच्चे हो

अतीक ने बताया कि गुड्डू मुस्लिम ने असद से कहा था कि शेर के बच्चे हो, इलाहाबाद को ऐसा दहलाओ जैसा भाई ने दहलाया था। इसके बाद असद ने गाड़ी से उतरकर बंदूक लोड कर ली। असद के बंदूक लोड करने की तस्वीर सीसीटीवी में भी आई थी। उस वक्त उमेश पाल पर फायरिंग शुरू हो गई थी और वह जान बचाने के लिए भाग रहा था। तभी असद भी पीछे से आया और उसने भी फायरिंग शुरू कर दी। सभी शूटर्स पहले से ही गन लोड किये हुए स्पाट पर आए थे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement