Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Bengaluru Traffic Advisory: बेंगलुरू में अमित शाह की रैली, इन रास्तों पर रहेगा भारी जाम

अमित शाह की इस रैली के मद्देनजर बेंगलुरू ट्रैफिक पुलिस द्वारा आम जनता के लिए एडवायजरी जारी की गई है। बेंगलुरू पुलिस एडवाइजरी जारी करते हुए लोगों को कुछ रूट्स पर यात्रा न करने की सलाह दी गई है क्योंकि उन रूट्स पर लोगों को भारी ट्रैफिक का सामना करना पड़ सकता है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Updated on: March 02, 2023 22:48 IST
Bengaluru Traffic Advisory Amit Shah's rally in Bengaluru there will be heavy traffic jam on these r- India TV Hindi
Image Source : PTI बेंगलुरू पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी

Bengaluru Traffic Advisory: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कल बेंगलुरू के दौरे पर जाने वाले हैं। कर्नाटक की सत्ता पर काबिज रहने के लिए बेंगलुरू शहर की 28 विधानसभाओं पर भाजपा की जीत सुनिश्चित हो सके इस लिहाज से यह रैली बेहद अहम होगी। अमित शाह की इस रैली के मद्देनजर बेंगलुरू ट्रैफिक पुलिस द्वारा आम जनता के लिए एडवायजरी जारी की गई है। बेंगलुरू पुलिस एडवाइजरी जारी करते हुए लोगों को कुछ रूट्स पर यात्रा न करने की सलाह दी गई है क्योंकि उन रूट्स पर लोगों को भारी ट्रैफिक का सामना करना पड़ सकता है।

इन रूट्स पर जाने से बचें

ट्रैफिक पुलिस द्वारा इन रूट्स को लेकर बताया गया है कि 3 मार्च की दोपहर 3 बजे से रात के 9 बजे तक केंद्रीय गृहमंत्री की रैली के कारण इन रूट्स पर जाने से बचें। क्योंकि उनकी यात्रा के मद्देनजर इन रूट्स पर यात्रियों को भारी जाम का सामना करना पड़ सकता है। ऐसे में यात्रा कर रहे लोगों को दिक्कत ना हो इसलिए इन रूट्स की पूरी लिस्ट को भी जारी किया गया है। इस लिस्ट में आपके काम की जगह कौन सी है एक बार जरूर देखें। बेंगलुरू पुलिस द्वारा जनता से अपील की गई है कि इस ट्रैफिक एडवाइजरी के मद्देनजर वे सहयोग करें।

ये रहें रूट्स की डिटेल

- देवनहल्ली हाईवे

- बेल्लारी रोड
- हेब्बाला जंक्शन
- मेखारी सर्कल
- कावेरी थियेटर जंक्शन
- रामना महर्षि रोड
- राजभवन रोड
- इंफेंट्री रोड
- कूब्बन रोड
- नरूपथुंगा रोड
- क्वीन्स रोड
- अंबेडकर वीडी रोड
- केआर सर्कल
- पुलिस कॉर्नर
- हडसन सर्कल
- एनआर जंक्शन
- टाउन हॉल जंक्शन
- गोपाला गोवड़ा जंक्शन
- पुलिस थिम्माई
- ट्रिनिटी जंक्शन
- ओल्ड एयरपोर्ट रोड
- एएससी सेंटर
- इसरो जंक्शन
- एसडी रोड

बताए गए रूट्स पर अमित शाह की रैली के मद्देनजर भारी ट्रैफिक जाम का आपको सामना करना पड़ सकता है। इसलिए इन मार्गों पर जाने से पहले एक बार जानकारी प्राप्त कर लें या फिर बताए गए समय के दौरान इन मार्गों पर यात्रा करने से बचें।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement