Thursday, April 25, 2024
Advertisement

बेंगलुरु : इन रास्तों पर जाने से बचें, सीएम के शपथ ग्रहण समारोह को लेकर कई सड़कें बंद, ट्रैफिक एडवाइजरी जारी

क्वींस सर्कल से सिद्दलिंगैया सर्कल की ओर सभी प्रकार के वाहन की आवाजाही पर रोक रहेगी। क्वीन्स सर्कल पर बाएं या दाएं मुड़ सकते हैं और लवल्ले रोड या क्वीन्स रोड की ओर जा सकते हैं।

Niraj Kumar Edited By: Niraj Kumar
Updated on: May 19, 2023 23:59 IST
बेंगलुरु ट्रैफिक- India TV Hindi
Image Source : फाइल बेंगलुरु ट्रैफिक

बेंगलुरु: बेंगलुरु में शनिवार को सीएम सिद्धरामैया के शपथ ग्रहण समारोह को लेकर शहर की कई सड़कों पर ट्रैफिक डायवर्ट रहेगा। ऐसे में ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी करते हुए लोगों से वैकल्पिक रूट अपनाने को कहा है। श्री कांतीरवा आउटडोर स्टेडियम में शपथ ग्रहण समारोह होगा। 

सुबह 9.30 बजे से दोपहर 2.30 बजे तक लागू रहने वाली ट्रैफिक व्यवस्था इस प्रकार हैं-

  • क्वींस सर्कल से सिद्दलिंगैया सर्कल की ओर सभी प्रकार के वाहन की आवाजाही पर रोक रहेगी।  क्वीन्स सर्कल पर बाएं या दाएं मुड़ सकते हैं और लवल्ले रोड या क्वीन्स रोड की ओर जा सकते हैं। वहीं  बालेकुंडरी सर्कल से क्वीन्स सर्कल की ओर जाने वाले वाहनों को पट्टा जंक्शन पर थिमैयाह सर्कल की ओर मोड़ दिया जाएगा। बीएमटीसी की बसें और अन्य वाहन पुलिस थिमैय्या सर्कल पर बाएं मुड़ सकते हैं और केआर सर्कल की ओर जा सकते हैं।
  • सीटीओ सर्किल से क्वीन्स सर्किल की ओर किसी भी वाहन को जाने की अनुमति नहीं होगी, लेकिन कब्बन रोड पर जा सकते हैं या फिर  अनिल कुंबले सर्कल की ओर या मणिपाल केंद्र की ओर जा सकते हैं।
  • हलासुरु गेट से सिद्दीलिंगैया सर्कल की ओर जाने वाले वाहनों को देवंगा जंक्शन और मिशन रोड की ओर डायवर्ट कर दिया जाएगा।  कार्यक्रम में आने वाले वीआईपी वाहनों को सेंट जोसेफ कॉलेज मैदान में पार्क करने की अनुमति हैअन्य वाहनों को बीबीएमपी प्रधान कार्यालय परिसर, बादामी हाउस, यूनाइटेड मिशन कॉलेज परिसर और केजी रोड के बाईं ओर पार्क किया जा सकता है।
  • आरआरएमआर रोड, कस्तूरबा रोड और माल्या अस्पताल रोड पर सभी  वाहनों की पार्किंग पर बैन है।कार्यक्रम में आने वाले लोगों को अपने-अपने वाहनों से उतरकर आरआरएमआर रोड और माल्या हॉस्पिटल रोड गेट से होते हुए कार्यक्रम स्थल पर पहुंचना होगा। वाहनों के जरिए विभिन्न जिलों से आने वाले लोग केजी रोड/रिचमंड सर्कल/क्वीन्स सर्कल तक पहुंचकर वहां से पैदल कार्यक्रम स्थल तक जा सकते हैं। ये लोग अपने वाहन पैलेस ग्राउंड में पार्क कर सकते हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement