Thursday, April 25, 2024
Advertisement

NSA अजित डोभाल की सुरक्षा में बड़ी चूक, घर में जबरन गाड़ी लेकर घुस रहा था शख्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार

NSA अजित डोभाल के घर आज सुबह एक शख्स गाड़ी लेकर अंदर जाने की कोशिश कर रहा था तभी उसे स्टाफ ने पकड़ लिया और अब इससे लोकल पुलिस और स्पेशल सेल पूछताछ कर रही है।

Abhay Parashar Reported by: Abhay Parashar @abhayparashar
Updated on: February 16, 2022 12:30 IST
NSA अजित डोभाल - India TV Hindi
Image Source : PTI FILE PHOTO NSA अजित डोभाल 

राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया है। एनएसए अजित डोभाल के घर आज सुबह एक शख्स गाड़ी लेकर अंदर जाने की कोशिश कर रहा था तभी उसे स्टाफ ने पकड़ लिया और अब इससे लोकल पुलिस और स्पेशल सेल पूछताछ कर रही है। पुलिस को शुरुआत पूछताछ में पता चला है कि शख्स किराए की गाड़ी लेकर आया था और वह मानसिक रूप से भी बीमार लग रहा था। पुलिस भी इस मामले में पूछताछ कर रही है। शख्स का नाम शांतनु रेड्डी है।

यह आज सुबह की घटना है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, हिरासत में लिया गया शख्स बड़बड़ा रहा था। बाद में उसने दावा किया कि उसकी बॉडी में चिप लगा दिया गया है और उसे रिमोट से कंट्रोल किया जा रहा है। पुलिस ने बिना देरी किए जांच शुरू कर दी और शख्स का तुरंत MRI भी कराया। हालांकि MRI में कुछ भी ऐसा नहीं मिला। दिल्ली पुलिस की एंटी टेरर यूनिट स्पेशल सेल अब शख्स को हिरासत में लेकर आगे की पूछताछ कर रही है।

हिरासत में लिया गया शख्स बैंगलोर का रहने वाला है, दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के लोधी कालोनी दफ्तर में इस से पूछताछ चल रही है। अजित डोभाल अक्सर आतंकी संगठनों के निशाने पर रहते हैं। बीते दिनों उनके दफ्तर की रेकी का मामला भी सामने आया था। इसके बाद डोभाल की सुरक्षा को काफी बढ़ा दिया गया था। वह केरल कैडर के आईपीएस अधिकारी हैं और वह कई गंभीर मसलों को निपटाने में अहम भूमिका निभा चुके हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement