Sunday, July 21, 2024
Advertisement

बिहार: सिवान में एमएलसी प्रत्याशी रईस खान के काफिले पर AK-47 से ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की मौत, कई घायल

सिवान के पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि हमें सूचना मिली कि हुसैनगंज के किसी क्षेत्र में गाड़ी से लौट रहे लोगों पर सड़क के किनारे कहीं से गोलियां चलाई गई हैं।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 05, 2022 10:00 IST
Attack On Rais Khan- India TV Hindi
Image Source : ANI Attack On Rais Khan

Highlights

  • सिवान में एमएलसी प्रत्याशी रईस खान के काफिले पर हमला
  • हमलावरों ने AK-47 से बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां
  • एक शख्स की मौत, कई के घायल होने की खबर

सिवान: बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और वह खुलेआम वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला बिहार के सिवान जिले का है, जहां एमएलसी (MLC) प्रत्याशी रईस खान के काफिले पर AK-47 से हमला हुआ है। इस हमले में रईस खान तो बच गए लेकिन एक शख्स के गोली लगी है। 

इस मामले में सिवान के पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि हमें सूचना मिली कि हुसैनगंज के किसी क्षेत्र में गाड़ी से लौट रहे लोगों पर सड़क के किनारे कहीं से गोलियां चलाई गई हैं। एक व्यक्ति जिसे गोली लगी है, उसे खतरे से बाहर बताया जा रहा है। एक दूसरा व्यक्ति जिसे गोली लगी है उसका सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच जारी है। एक व्यक्ति की मौत की भी सूचना मिली है, जो दूसरी गाड़ी से एक बारात से लौट रहा था।

मिली जानकारी के मुताबिक, ये हमला सोमवार रात को उस समय हुआ, जब एमएलसी उम्मीदवार रईस खान शहर के पुरानी किला जगह से अपने कार्यालय से वापस गांव ग्यासपुर जा रहे थे। इसी दौरान AK-47 से फायरिंग की गई। हमलावरों की संख्या 4 से 5 बताई जा रही है। 

मीडिया रिपोर्ट्स में ये बात भी सामने आई कि हमलावरों ने एक बोलेरो गाड़ी को भी निशाना बनाया और उस पर भी फायरिंग की। हमलावरों को लगा कि ये गाड़ी भी रईस खान के काफिले की है, जबकि इस गाड़ी में किसी बारात के बाराती थे। बोलेरो में बैठे 30 साल के विनोद यादव के कई गोलियां लगीं और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इस हमले में कई लोगों के घायल होने की खबर है। घायलों का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement