Friday, April 26, 2024
Advertisement

सीरियल किलर ने 10 दिन में किए तीन मर्डर, पुलिस ने पकड़ लिया अपना सिर, लेकिन हत्यारा ऐसे आया पकड़ में

तीनों हत्याओं से मुज्जफरपुर दहल उठा था। हत्यारे ने तीनों हत्याओं को अंजाम देने के लिए एक जैसा तरीका अपनाया था। आरोपी ने मजदूरों पर लकड़ी के हथौड़े या लोहे की छड़ से हमला किया था।

Sudhanshu Gaur Edited By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: May 25, 2023 22:23 IST
murder- India TV Hindi
Image Source : FILE हत्याएं

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में पिछले 10 दिनों से एक सीरियल किलर आतंक फैला हुआ था। हत्यारा एक ही पैटर्न में हत्याओं को अंजाम दे रहा था। हत्यारा लोहे की रॉड, लकड़ी के हथौड़े और अन्य औजारों से मजदूरों और नाइट गार्डस को निशाना बनाता था। पुलिस ने हत्यारे को पकड़ने की कई कोशिशें कीं लेकिन सफलता नहीं मिल पा रही थी। 10 दिनों तक आतंक मचाने के बाद आख़िरकार पुलिस ने तीन हत्याओं में शामिल एक सीरियल किलर को गिरफ्तार किया है। मुजफ्फरपुर के एसएसपी राकेश कुमार ने कहा कि आरोपी ने केवल एक मोबाइल फोन और कुछ रुपयों के लिए अपराध को अंजाम दिया। 

आरोपी ने 30 अप्रैल से 8 मई के बीच दिया हत्याओं को अंजाम 

पुलिस ने बताया कि सीरियल किलर की पहचान शिवचंद पासवान उर्फ भोलवा के रूप में हुई है। आरोपी ने 30 अप्रैल से 8 मई के बीच अहियापुर थाना क्षेत्र के कोल्हुआ पैगंबरपुर इलाके में अपराध को अंजाम दिया। तीनों हत्याओं के तौर-तरीके एक जैसे थे। आरोपी ने मजदूरों पर लकड़ी के हथौड़े या लोहे की छड़ से हमला किया था। एसएसपी राकेश कुमार ने कहा कि चूंकि तीनों हत्याओं के पैटर्न एक जैसे थे और हमले में घायल व्यक्ति अभी भी अस्पताल में है, इसलिए जांच में उसकी मदद नहीं मिली। हमने कोल्हुआ पैगंबरपुर इलाके में सिविल ड्रेस में कुछ पुलिसकर्मियों को तैनात किया और पता चला है कि एक महिला सस्ते दामों पर मोबाइल फोन बेच रही थी।

फ़ोन की वजह से पकड़ा गया हत्यारा 

कई लोगों ने मोबाइल फोन खरीदे और उनमें से एक को स्थानीय पुलिस ने पकड़ लिया। जब हमने मोबाइल फोन की डिटेल की जांच की तो पता चला कि फोन कुछ दिनों पहले मारे गए मजदूरों में से एक का है। उन्होंने आगे कहा, "मोबाइल खरीदार ने उसे बेचने वाली महिला की पहचान बताई। जब हमने महिला से पूछताछ की, तो उसने खुलासा किया कि वह भोलवा नाम के व्यक्ति से मोबाइल खरीदती थी। तदनुसार, हमने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ करने पर आरोपी ने अपना अपराध कबूल कर लिया है।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement