Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Aap Ki Adalat: देखिए, 'आप की अदालत' में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने क्या-क्या कहा

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ‘आप की अदालत’ के कटघरे में बैठकर इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों के जवाब दे रहे हैं।

India TV News Desk Edited By: India TV News Desk
Updated on: February 18, 2023 23:45 IST
Sonu Sood in Aap Ki Adalat, Sonu Sood Latest Interview, Aap Ki Adalat Latest Episode- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV ‘आप की अदालत’ में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद।

Aap Ki Adalat: बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद की इमेज फिल्मों में विलेन की रही है, लेकिन कोरोना महामारी ने उनकी इमेज पूरी तरह बदलकर रख दी। पूरी दुनिया पर कहर बरपाने वाली इस महामारी के दौरान रील लाइफ का विलेन रीयल लाइफ का हीरो बनकर उभरा। जब लोग अपने घरों में दुबके अपनी जान की खैर मना रहे थे तब सोनू ने हजारों माइग्रेंट्स को घर पहुंचाया, लोगों को खाना खिलाया। आज सोनू सूद ‘आप की अदालत’ के कटघरे में बैठकर इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों के जवाब दिए।

फिल्मों से ज्यादा सुर्खियां सोनू सूद ने कोरोना काल में हजारों मजदूरों की, गरीबों की, छात्रों की मदद की। आज भी भारत में सोशल मीडिया पर अगर किसी की मदद के लिए गुहार लगती है, तो ऐसा कम ही होता है कि उसमें सोनू सूद का नाम टैग न किया गया हो। सोनू सूद भी दिल खोलकर लोगों की मदद करते हुए नजर आते हैं। देखिए, 'आप की अदालत' में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद फुल एपिसोड:

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement