Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Breaking News in Hindi: देश-दुनिया की सभी बड़ी खबरें, यहां पढ़िए एक क्लिक पर

Breaking News in Hindi Live: इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से छूट ना जाएं।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @rocksiddhartha7
Updated on: August 23, 2022 0:03 IST
Breaking News in Hindi- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Breaking News in Hindi

Breaking News in Hindi: हमारे दैनिक जीवन में खबरों की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कुछ लोगों की सुबह यह जाने बगैर अधूरी ही रहती है कि दुनिया में क्या हो रहा है? जो लोग डिजिटल तकनीक को समझते हैं, वे अपने खाली समय में या यात्रा करते हुए भी देश-दुनिया की खबरों की जानकारी लेते रहते हैं। आज के दौर में, जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से छूट ना जाएं। आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरें और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। पढ़ें दिन भर के बड़े अपडेट्स... 

Latest India News

Breaking News in Hindi: 22 Aug 2022

Auto Refresh
Refresh
  • 11:10 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    लखनऊ पुलिस ने अवैध तरीके से नाबालिग बच्चों को दिल्ली ले जाने वाले एक गैंग के 6 बदमाशो को पकड़ा

    लखनऊ पुलिस ने अवैध तरीके से नाबालिग बच्चों को दिल्ली ले जाने वाले एक गैंग के 6 बदमाशो को पकड़ा है। ये नाबालिग बच्चों को दिल्ली ले जा रहे थे। इनके पास से पुलिस ने 11 नाबालिग बच्चों को भी बरामद किया है। ये गिरोह नेपाल और बिहार से नाबालिग बच्चों को दिल्ली ले जाकर नौकर बना देते थे और पैसा अपने पास रखते थे।

  • 10:38 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    पटना डीएम का आदेश - अगले 3 दिनों तक पटना के प्रतिबंधित क्षेत्रों में धारा 144 लागू

    पटना डीएम ने आदेश जारी किया है कि अगले 3 दिनों- 23 अगस्त, 24 अगस्त और 25 अगस्त  तक प्रतिबंधित क्षेत्रों में दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 144 प्रभावी है। गर्दनीबाग के चिन्हित स्थल को छोड़कर अन्य जगहों पर धरना, प्रदर्शन एवं जुलूस निषिद्ध है।

  • 10:22 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    चीन ने की भारतीय छात्रों के लिए वीजा जारी करने की घोषणा

    चीन ने COVID प्रतिबंधों के कारण दो साल से अधिक की देरी के बाद फंसे हुए भारतीय छात्रों के लिए वीजा जारी करने की योजना की घोषणा की।

  • 9:04 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    अन्तर्राज्यीय स्तर पर गो-तस्करी करने वाले गिरोह का सक्रिय सदस्य गिरफ्तार

    अन्तर्राज्यीय स्तर पर गो-तस्करी करने वाले गिरोह का सक्रिय सदस्य व उत्तर प्रदेश के कई जनपदों से गो-तस्करी में वांछित अभियुक्त शाह आलम को यूपी STF ने गिरफ्तार किया।

  • 8:01 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    राजस्थान के बूंदी और कोटा जिलों में कल बंद रहेंगे स्कूल

    राजस्थान के बूंदी और कोटा जिलों में सभी स्कूल और अन्य शैक्षणिक संस्थान कल यानी 23 अगस्त को बंद रहेंगे। दोनों जिलों में भारी बारिश के पूर्वानुमान के मद्देनजर ये फैसला लिया गया है।

  • 7:43 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    पंजाब: पूर्व मंत्री भारत भूषण आशु को लुधियाना से किया गया गिरफ्तार

     पंजाब के पूर्व मंत्री भारत भूषण आशु को लुधियाना से गिरफ्तार कर लिया गया है। आशू पर घोटाले का आरोप है। विजलेंस की टीम ने उन्हें गिफ्तार किया है।

  • 6:35 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    JK: अल्पसंख्यकों पर ग्रेनेड हमला; बडगाम में 01 और हाइब्रिड आतंकवादी गिरफ्तार

    बडगाम पुलिस ने अल्पसंख्यकों पर ग्रेनेड हमले में शामिल लश्कर-ए-तैयबा के एक और हाईब्रिड आतंकवादी को आज गिरफ्तार किया।

  • 5:55 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    राजस्थान में छात्रसंघ चुनाव नामांकन के दौरान विश्वविद्यालय और कॉलेज परिसरों में हंगामा

    राजस्थान में छात्रसंघ चुनाव के लिए नामांकन के दौरान सोमवार को जयपुर, बाड़मेर और अजमेर में विश्वविद्यालय और कॉलेज परिसरों में छात्रों ने हंगामा किया। पुलिस ने उम्मीदवारों के समर्थकों की अनियंत्रित भीड़ को तितर-बितर करने के लिए हल्का बल प्रयोग किया और कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए अतिरिक्त पुलिसकर्मियों को तैनात किया।

  • 4:51 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    जाने-माने कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया को ED ने समन भेजा

    जाने-माने कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया को ED ने समन भेजकर आज पुछताछ के लिए बुलाया है। जिसके बाद दिलीप छाबड़िया ED कार्यालय पहुंचे। छाबड़िया के खिलाफ ED ने मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया है।

  • 3:45 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    महाराष्ट्र में जख्मी गोविंदाओ को CM एकनाथ शिंदे ने आर्थिक मदद का ऐलान किया

    महाराष्ट्र में जख्मी गोविंदाओ को CM एकनाथ शिंदे ने आर्थिक मदद का ऐलान किया है। कुल 5 गोविन्दा ज़ख़्मी हुए थे, इनमे से गंभीर रूप से घायल प्रत्येक गोविन्दा को 7 लाख 50 हज़ार और बाक़ी जख्मी गोविंदाओं को 5 लाख रुपए प्रति दिए जायेंगे।

     

     

  • 2:46 PM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    आप सरकार बनी तो गुजरात के गांवों को बदलेंगे, अहमदाबाद में बोले मनीष सिसोदिया

    अहमदाबाद में मनीष सिसोदिया बोले कि आप सरकार बनी तो गुजरात के गांवों को बदलेंगे। 

  • 2:41 PM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    अहमदाबाद में बोले केजरीवाल, कहा- हम मंहगाई और रोजगार के मुद्दे उठा रहे हैं

    अहमदाबाद में दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने कहा कि हम मंहगाई और रोजगार के मुद्दे उठा रहे हैं। हम जनता के मुद्दे उठा रहे हैं। 

  • 2:31 PM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    दिल्ली में जम्मू-कश्मीर मामले पर होगी हाई लेवल बैठक

    दिल्ली में जम्मू-कश्मीर मामले पर हाई लेवल बैठक होगी। इसमें गृह मंत्री अमित शाह बैठक लेंगे। ये बैठक 25 और 26 अगस्त को होगी। इसमें गृहमंत्री अमित शाह, जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल, NSA, IB, रॉ, फौज और अर्द्धसैनिक बलों के अधिकारी, गृहसचिव ,जम्मू कश्मीर प्रशासन के अधिकारी शामिल होंगे। इसमें अमरनाथ यात्रा ,तिरंगा यात्रा की सफलता के बाद आगे के रोड मैप पर चर्चा होगी।

  • 2:29 PM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    तरुण बजाज को कॉर्पोरेट मामलों के मंत्रालय के सचिव के पद का अतिरिक्त प्रभार

    वित्त मंत्रालय के राजस्व विभाग के सचिव तरुण बजाज को कॉर्पोरेट मामलों के मंत्रालय के सचिव के पद का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।

  • 1:53 PM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    मध्य प्रदेश: मौसम विभाग ने फिर जारी किया रेड अलर्ट

    मध्य प्रदेश में मौसम विभाग ने फिर रेड अलर्ट जारी किया है। भारी से अत्याधिक भारी वर्षा की संभावना जताई गई है। उज्जैन, इंदौर संभाग के जिले में और राजगढ़ जिले में 115.5mm या उससे अधिक बारिश हो सकती है। ग्वालियर नर्मदा पुरम संभाग के जिलों में और विदिशा रायसेन की ओर और भोपाल के जिले में 65.5 mm से 204.5mm तक बारिश हो सकती है। यहां ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। चंबल, जबलपुर और सागर संभाग के जिले में 64.5mm से 115.5mm तक बारिश हो सकती है। इसके लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है। 

     

  • 1:49 PM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    उत्तर प्रदेश में विकसित होगी देश की पहली एजुकेशन टाउनशिप

    उत्तर प्रदेश में देश की पहली एजुकेशन टाउनशिप विकसित होगी। अमेरिका की तर्ज पर बनी योजना, जिसमें एक ही जगह पर शिक्षा के साथ कौशल विकास की ट्रेनिंग भी होगी। सीएम ने प्रदेश में ऐसी पांच टाउनशिप विकसित करने के निर्देश दिए हैं। डेलोइट इंडिया के प्रतिनिधियों के साथ हुई बैठक में सीएम ने कार्ययोजना बनाने के निर्देश दिए हैं। प्रदेश की अर्थव्यवस्था को वन ट्रिलियन डॉलर बनाने के लिए सलाहकार कंपनी के तौर पर डेलॉइट चयनित हुई है।

     

  • 1:47 PM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    पटना के डाक बांग्ला चौराहे पर TET पास छात्रों का प्रदर्शन , चौराहा जाम

    पटना के डाक बांग्ला चौराहे पर TET पास छात्र प्रदर्शन कर रहे हैं। चौराहा जाम हो गया है। इसी दौरान पप्पू यादव की पार्टी के कार्यकर्ता भी महंगाई को लेकर यहां पहुंच गए हैं। वाटर कैनन और वज्र वाहन के साथ पुलिस मौके पर पहुंची है। सड़क पर उतरकर प्रदर्शन कर रहे शिक्षक अभ्यर्थियों में से एक लड़के की पुलिस ने पिटाई भी की है। मजिस्ट्रेट के तौर पर तैनात पटना के ADM ने लड़के की पिटाई की है।

     

  • 1:11 PM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    दिल्ली पुलिस ने बीजेपी नेता आदेश गुप्ता को हिरासत में लिया

    दिल्ली पुलिस ने विरोध प्रदर्शन के दौरान बीजेपी नेता आदेश गुप्ता को हिरासत में ले लिया है। 

     

  • 12:43 PM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    सीएम केजरीवाल के घर के बाहर बीजेपी का जबरदस्त प्रदर्शन, भारी भीड़ जमा हुई

    सीएम केजरीवाल के घर के बाहर बीजेपी का जबरदस्त प्रदर्शन चल रहा है। भारी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता यहां मौजूद हैं। 

  • 12:34 PM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    जिनकी नीयत खोटी, उन्हें कोई क्या तोड़ेगा, बीजेपी ने AAP पर साधा निशाना

    शराब घोटाले को लेकर बीजेपी ने फिर आम आदमी पार्टी और मनीष सिसोदिया पर निशाना साधा है। बीजेपी ने कहा कि शराब घोटाले में सिसोदिया आरोपी नंबर 1 हैं। जिनकी नीयत खोटी, उन्हें कोई क्या तोड़ेगा। आप भ्रष्टाचार का कीर्तिमान बना रही है। शराब घोटाले पर केजरीवाल चुप क्यों हैं।

     

  • 12:20 PM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    पंजाब कांग्रेस कार्यालय में नेता विपक्ष प्रताप सिंह बाजवा को नहीं मिली एंट्री

    पंजाब कांग्रेस कार्यालय में नेता विपक्ष प्रताप सिंह बाजवा को एंट्री नहीं मिली है। नाराज होकर प्रताप सिंह बाजवा कांग्रेस कार्यालय के गेट से वापस लौट गए हैं। इसके बाद प्रदेश अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वडिंग कांग्रेस कार्यालय से बाहर आए हैं। वडिंग ने कहा की गेट पर सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी भी सरकार से मिले हुए हैं ऐसा कुछ नहीं है। हम इनसे भी बात कर रहे हैं ये हमारा आंतरिक मामला है हम प्रताप बाजवा से भी बात कर रहे हैं। पंजाब कांग्रेस कार्यालय से विजिलेंस दफ्तर के सामने विरोध प्रदर्शन के लिए कुछ देर में कांग्रेस नेताओं को जाना था। 

  • 12:09 PM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    हनुमान चालीसा विवाद: राणा दंपति की जमानत रद्द करने की मांग वाली पेटिशन पर आज आएगा फैसला

    राणा दंपति की जमानत रद्द करने की मांग वाली पेटिशन पर आज फैसला आएगा। दोपहर 2:45 बजे जस्टिस रोकड़े फैसला सुनाएंगे। राणा दंपत्ति द्वारा मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने के ऐलान को लेकर विवाद हुआ था। 

     

  • 12:07 PM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    सुप्रीम कोर्ट ने गुजरात सरकार को नोटिस जारी किया

    2002 के गुजरात दंगों से संबंधित जालसाजी और आपराधिक साजिश के आरोप में गिरफ्तार सामाजिक कार्यकर्ता तीस्ता सीतलवाड़ की जमानत याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने गुजरात सरकार को नोटिस जारी किया। 25 अगस्त को अगली सुनवाई होगी। 

     

  • 12:06 PM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    सरकार पर सुप्रीम कोर्ट का निर्णय जल्द: शिवसेना प्रवक्ता और विधायक मनीषा कायन्दे

    मनीषा ने कहा कि इस मौजूदा सरकार पर सुप्रीम कोर्ट का निर्णय जल्द ही आएगा। ये सरकार संवैधानिक तरीके से नहीं बनी और ये सुप्रीम कोर्ट में हम साबित करके रहेंगे। राज्य में सुरक्षा व्यवस्था ठीक नहीं है। सरकार ने चालीस दिन तक मंत्रिमंडल गठन नहीं किया। यही कारण है कि रायगढ़ में संदिग्ध बोट मिलती है और धमकी भरे कॉल आ रहे हैं।

     

  • 12:04 PM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    भोपाल: तेज बारिश ने रोका हवाई सफर, भोपाल आने वाली फ्लाइट कुछ हुई कैंसिल, कुछ डायवर्ट

    भोपाल में तेज बारिश ने हवाई सफर रोक दिया है। भोपाल आने वाली कुछ फ्लाइट कैंसिल हुई हैं और कुछ डायवर्ट कर दी गई हैं। एयर इंडिया की दिल्ली फ्लाइट इंदौर डाइवर्ट कर दी गई है। एयर इंडिया की मुंबई फ्लाइट को नागपुर में उतारा गया है। इंडिगो एयर की दिल्ली फ्लाइट खराब मौसम के कारण कैंसिल की गई है। एक मात्र इंडिगो एयर की बेंगलुरु भोपाल फ्लाइट राजा भोज एयरपोर्ट पर लैंड हुई है। कल से भोपाल में तेज हवा के साथ बारिश हो रही है। भोपाल के राजाभोज एयरपोर्ट पर जीरो विजिबिलिटी होने के कारण फ्लाइट लैंड नहीं हो रही हैं। 

     

  • 12:01 PM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    दिल्ली में केजरीवाल के घर के बाहर बीजेपी का प्रदर्शन

    दिल्ली में सीएम केजरीवाल के घर के बाहर बीजेपी प्रदर्शन कर रही है। दिल्ली बीजेपी के बड़े नेता प्रोटेस्ट में शामिल हैं। 

  • 11:40 AM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    जो बीजेपी में आ जाता है, उसके केस बंद हो जाते हैं- AAP

    आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है कि जो बीजेपी में चला जाता है, वह ईमानदार हो जाता है। उसके केस बंद हो जाते हैं। हेमंता बिस्वा शरमा के बीजेपी में जाते ही सारे केस बंद हो गए। 

  • 11:19 AM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    दिल्ली: किसानों को हिरासत में लिया गया

    दिल्ली पुलिस ने किसानों को हिरासत में लिया है। उन्हें बस में बैठा कर ले जाया जा रहा है। गौरतलब है कि जंतर-मंतर पर किसान महापंचायत बुलाई गई है।

     

  • 11:18 AM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    महाराष्ट्र: मराठा नेता विनायक मेटे के एक्सिडेंट की जांच होगी

    उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने विधानसभा में घोषणा की है कि मराठा नेता विनायक मेटे के एक्सिडेंट की जांच CID के साथ साथ ADG स्तर के अधिकारी भी करेंगे। कुछ दिन पहले शिवसंग्राम पार्टी के प्रमुख विनायक मेटे की पुणे - मुंबई हाइवे में एक्सीडेंट के दौरान मौत हो गई थी।

     

  • 11:16 AM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    संजय राउत की न्यायिक हिरासत 5 सितंबर तक बढ़ाई गई

    शिवसेना नेता संजय राउत की न्यायिक हिरासत को 5 सितंबर तक के लिए बढ़ा दिया गया है। 

     

  • 11:14 AM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    जम्मू कश्मीर: फारुख अब्दुल्ला ने सभी पार्टियों की मीटिंग बुलाई

    नेशनल कॉन्फ्रेंस प्रमुख फारुख अब्दुल्ला ने गैर कश्मीरियों को वोट करने का अधिकार दिए जाने के चुनाव आयोग के फैसले पर आज एक सर्वदलीय बैठक बुलाई है। इस बैठक में बीजेपी (BJP) को आमंत्रित नहीं किया गया है। बैठक सुबह 11 बजे अब्दुल्ला के घर पर है। यह बैठक इसलिए बहुत महत्वपूर्ण है कि चुनाव आयोग के इस फैसले के खिलाफ घाटी की राजनीतिक पार्टियां क्या रुख अपनाती हैं।

  • 11:10 AM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    संयुक्त किसान मोर्चा ने जंतर मंतर के प्रदर्शन से खुद को अलग बताया

    जंतर मंतर पर आज का विरोध संयुक्त किसान मोर्चा (एसकेएम) का आह्वान नहीं है। कुछ किसान संघ जो 2020-21 के किसानों के विरोध के दौरान एसकेएम का हिस्सा थे, इसका आयोजन कर रहे हैं। बीकेयू एकता सिद्धूपुर के जगजीत सिंह दल्लेवाल विरोध का नेतृत्व कर रहे हैं, जबकि बाकी किसान संघ और नेता इसका हिस्सा नहीं हैं।

     

  • 11:08 AM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    शिवसेना सांसद संजय राउत PMLA कोर्ट लाए गए

    पात्रा चॉल मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार शिवसेना सांसद संजय राउत PMLA कोर्ट लाए गए। जस्टिस देशपांडे के कोर्ट रूम नंबर 16 में उनकी पेशी होगी। बता दें कि आज राउत की न्यायिक हिरासत खत्म हो रही है। 

  • 11:07 AM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    CM योगी का भोपाल दौरा रद्द

    सीएम योगी का भोपाल दौरा रद्द हो गया है। खराब मौसम की वजह से ये दौरा रद्द हुआ है। CM योगी वीडियो कांफ्रेंसिंग की जरिए बैठक से जुड़ेंगे। 

     

  • 10:47 AM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    आज शाम 5 बजे होगी तेलंगाना के प्रमुख नेताओं की बैठक

    23 अगस्त को दिल्ली में होने वाली तेलंगाना के प्रमुख नेताओं की बैठक आज शाम 5 बजे 10 जनपथ पर होगी।

     

  • 10:44 AM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    मनीष सिसोदिया बोले- मेरे पास भाजपा का संदेश आया

    दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा है कि मेरे पास भाजपा का संदेश आया है कि आप तोड़कर भाजपा में आ जाओ, सारे CBI, ED के केस बंद करवा देंगे। मेरा भाजपा को जवाब है कि मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूं, राजपूत हूं। सर कटा लूंगा लेकिन भ्रष्टाचारियों और षड्यंत्रकारियों के सामने झुकूंगा नहीं। मेरे खिलाफ सारे केस झूठे हैं। जो करना है कर लो।

  • 10:17 AM (IST) Posted by Sudhanshu Gaur

    जंतर-मंतर पर पहुंचने लगे किसान

    संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर बुलाई गई किसान महापंचायत में हिस्सा लेने के लिए किसान दिल्ली के जंतर-मंतर पर पहुंचने लगे हैं। 

  • 10:12 AM (IST) Posted by Sudhanshu Gaur

    नोएडा-दिल्ली के बॉर्डर पर यातायात की धीमी गति

  • 9:32 AM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    दिल्ली: फ्लोर बसों की खरीद मामले में CBI ने जांच शुरू की

    दिल्ली में शराब घोटाले के बाद अब बस घोटाला सामने आया है। एक हजार लो फ्लोर बसों की खरीद में करप्शन का आरोप लगा है। CBI ने जांच शुरू कर दी है।  

  • 8:40 AM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    देश में बीते 24 घंटों में कोरोना के 9,531 नए मामले

    देश में बीते 24 घंटों में कोरोना के 9,531 नए मामले सामने आए हैं। 

    कुल मामले: 4,43,48,960
    सक्रिय मामले: 97,648
    कुल रिकवरी: 4,37,23,944
    कुल मृत्यु: 5,27,368
    कुल वैक्सीनेशन: 2,10,02,40,361

  • 8:25 AM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    शिवसेना के बागी विधायकों की विधानसभा की सदस्यता रद्द किए जाने के मामले की सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज

    आज सुप्रीम कोर्ट में शिवसेना के बागी विधायकों की विधानसभा की सदस्यता रद्द किए जाने के मामले की सुनवाई होगी।

     

  • 8:16 AM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    बिहार: सीएम नीतीश कुमार के काफिले पर हुए पथराव मामले में 13 आरोपी गिरफ्तार

    बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफिले पर रविवार को हुए पथराव के मामले में कुल 13 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

  • 8:15 AM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    दिल्ली: किसानों को जंतर मंतर पर प्रोटेस्ट की इजाजत नहीं

    दिल्ली पुलिस ने किसानों को जंतर मंतर पर प्रोटेस्ट की इजाजत नहीं दी है। नई दिल्ली की डीसीपी के मुताबिक, परमिशन मांगी गई थी लेकिन भीड़ ज्यादा है इसलिए हमने परमिशन नहीं दी है। नई दिल्ली इलाके में 144 धारा लागू है।

     

  • 8:14 AM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    दिल्ली: जंतर-मंतर पर आज किसानों का विरोध-प्रदर्शन

    दिल्ली में बेरोजगारी के खिलाफ जंतर-मंतर पर आज किसानों का विरोध-प्रदर्शन है। इस वजह से गाजीपुर बॉर्डर और सिंघू बॉर्डर पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement