Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Breaking News Highlights: एक क्लिक में पढ़ें देश और दुनिया की सभी बड़ी खबरें

Breaking News Live Updates: इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से छूट ना जाएं।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi
Updated on: July 06, 2022 23:41 IST
Breaking News- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Breaking News

Breaking News Live Updates: हमारे दैनिक जीवन में खबरों की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कुछ लोगों की सुबह यह जाने बगैर अधूरी ही रहती है कि दुनिया में क्या हो रहा है? जो लोग डिजिटल तकनीक को समझते हैं, वे अपने खाली समय में या यात्रा करते हुए भी देश-दुनिया की खबरों की जानकारी लेते रहते हैं। आज के दौर में, जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से छूट ना जाएं। आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरें और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। पढ़ें दिन पर के बड़े अपडेट्स...

 

Latest India News

Breaking News 6 July 2022

Auto Refresh
Refresh
  • 8:59 PM (IST) Posted by Malaika Imam

    स्मृति ईरानी को सौंपा गया अल्पसंख्यक मामलों का विभाग

    केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी को अल्पसंख्यक कल्याण मंत्रालय का प्रभार भी सौंपा गया। वहीं, नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को इस्पता मंत्रालय का प्रभार दे दिया गया है।

     

  • 4:58 PM (IST) Posted by Vineet Kumar

    मुंबई में बारिश ने ली बाइक सवार की जान

    मुंबई में पठान वाड़ी के रहने वाले एक युवक मोनीश अहमद खान की गड्ढे की वजह से जान चली गई। मोनीश मुम्ब्रा से मीरा रोड आ रहा था और तेज बरसात के कारण सड़क पर करीब 1 फिट का गड्ढा इसे नहीं दिखा। गड्ढे में मोटरसाइकिल के जाने से ये फिसल गया और पीछे से आ रही एक बस के पिछले पहिये के नीचे आ गया। मोनीश की मौके पर ही मौत हो गई।

  • 4:20 PM (IST) Posted by Vineet Kumar

    केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने मंत्रिमंडल से इस्तीफा दिया

    केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने मोदी कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया है। नकवी का राज्यसभा कार्यकाल खत्म हो रहा है जिसकी वजह से उन्होंने केंद्रीय मंत्रिमंडल से आज इस्तीफा दे दिया। इसी के साथ सियासी गलियारों में नकवी की अगली भूमिका के बारे में चर्चा होने लगी है।

  • 4:12 PM (IST) Posted by Vineet Kumar

    नासिक में अफगान आध्यात्मिक गुरु की हत्या के सिलसिले में एक संदिग्ध हिरासत में

    महाराष्ट्र में नासिक पुलिस ने अफगानिस्तान के सूफी आध्यात्मिक गुरु की हत्या के सिलसिले में एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है। नासिक के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सचिन पाटिल ने बताया कि महाराष्ट्र में नासिक के येवला शहर में 4 अज्ञात लोगों ने ख्वाजा अहमद जरीफ चिश्ती की गोली मारकर कथित तौर पर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि प्रथमदृष्टया संपत्ति को लेकर वित्तीय विवाद के कारण यह घटना हुई है।

    एक अन्य अधिकारी ने बताया कि येवला में ‘सूफी बाबा’ के नाम से मशहूर चिश्ती पाकिस्तान से आए एक शरणार्थी थे। उन्होंने बताया कि वह 4 साल पहले भारत आए थे और भारत सरकार ने उन्हें शरणार्थी पास दिया था तथा देश में रुकने की अवधि को 2 साल के लिए बढ़ाया भी था। अधिकारी ने सूफी संत के आय के स्रोतों की जानकारी देते हुए कहा कि चिश्ती को विभिन्न लोगों से दान मिलता था क्योंकि वह आध्यात्मिक गुरु थे। उन्होंने बताया कि उनका यूट्यूब चैनल भी था और उन्हें चैनल से भी आय हो रही थी।

  • 3:06 PM (IST) Posted by Sushmit Sinha

    भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया पर चाकू से हमला

    भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया पर चाकू से हमला। हालांकि हमले में भाजपा अध्यक्ष घायल नहीं हुए हैं। बीच में कार्यकर्ता आ गए थे। राजसमंद में एक कार्यक्रम में थे सतीश पुनिया।

  • 2:42 PM (IST) Posted by Sushmit Sinha

    बोरिस जॉनसन सरकार के दो और मंत्रियों ने दिया इस्तीफा

    वित्त मंत्री ऋषि सुनक के बाद अब बोरिस जॉनसन सरकार से दो और मंत्रियों ने इस्तीफा दे दिया है।

  • 2:19 PM (IST) Posted by Sushmit Sinha

    लालू यादव से मिलने पहुंचे बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार

    बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार आरजेडी मुखिया लालू प्रसाद यादव से मिलने पटना के पारस हॉस्पिटल पहुंचे।

  • 2:17 PM (IST) Posted by Sushmit Sinha

    NIA ने उमेश कोल्हे हत्या कांड में दो और लोगों को हिरासत में लिया है

    अमरावती से बड़ी खबर आ रही है NIA ने उमेश कोल्हे हत्या मामले में दो और लोगों को हिरासत में लिया है। दोनो पर पॉप्युलर फ्रंट ऑफ इंडिया के सदस्य होने का शक है। इस हत्या के पीछे पॉप्युलर फ्रंट ऑफ इंडिया का हाथ तो नहीं, इसकी जांच भी एनआईए कर रही है। उमेश कोल्हे हत्या मामले में गिरफ़्तार 7 आरोपी और पॉप्युलर फ्रंट ऑफ इंडिया के 2 संदिग्धों यानी की कुल 9 लोगों को लेकर NIA आज मुंबई रवाना होने वाली है। गिरफ्तार हुए एक शख्स का नाम सोहेल नदवी है। इन दोनों से नागपुरी गेट पुलिस थाने में NIA की टीम पूछ-ताछ कर रही है।

  • 12:56 PM (IST) Posted by Sushmit Sinha

    पंजाब की जनता को भगवंत मान सरकार का बड़ा तौहफा, हर बिल पर 600 यूनिट बिजली माफ़

    भगवंत मान सरकार ने पंजाब के लोगों को बड़ा तौहफा दिया है। अब पंजाब में 600 यूनिट बिजली मुफ्त होगी। भगवंत मान ने ट्वीट कर कहा, 'पंजाब की जनता को हमने एक बड़ी गारंटी दी थी कि सरकार बनते ही हम 300 यूनिट बिजली मुफ़्त में देंगे। सरकार के इस फ़ैसले पर आज कैबिनेट की मुहर लग गई है। अब हर बिल पर 600 यूनिट बिजली माफ़ होगी। हम पंजाब की जनता से किए सभी वादों को पूरा करेंगे। हम जो कहते हैं, वो करते हैं।'

  • 12:33 PM (IST) Posted by Sushmit Sinha

    बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा की गिरफ्तारी पर रोक जारी रहेगी

    भाजपा नेता तजिंदर बग्गा की गिरफ्तारी पर रोक जारी रहेगी। पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट में मामले की सुनवाई 4 अगस्त को होगी। 

  • 12:30 PM (IST) Posted by Sushmit Sinha

    कन्हैया लाल हत्याकांड में एटीएस ने अनवर हुसैन को हिरासत में लिया

     कन्हैया लाल हत्या कांड में एक और गिरफ्तारी हुई है. एटीएस ने अजमेर से अनवर हुसैन को हिरासत में लिया है। अनवर हुसैन से रियाज़ मिलने आता था। कन्हैया लाल हत्या कांड में अनवर हुसैन, रियाज और गौहर चिश्ती का कनेक्शन है। जिस अनवर को एटीएस ने अजमेर से गिरफ्तार किया है, वो गौहर चिश्ती के लिए काम करता था।

  • 12:24 PM (IST) Posted by Sushmit Sinha

    नुपुर शर्मा को धमकी देने वाले सलमान चिश्ती पर गंभीर धाराओं में दर्ज हुआ मामला

    नुपुर शर्मा को लेकर अजमेर शरीफ दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती ने अपने वायरल वीडियो में जान से मारने की जो धमकी दी थी, उसे लेकर अब उसके ऊपर गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। सलमान चिश्ती पर धारा 153 ए, 115, 117 और आईपीसी की धारा 506 के तहत मामला दर्ज हुआ है। इन धाराओं में साम्प्रदायिक भावना भड़काना, किसी की हत्या कराने के लिए उकसाना, 10 से अधिक लोगों को अपराध के लिए उकसाना और जान से मारने की धमकी देना शामिल है।

  • 12:13 PM (IST) Posted by Sushmit Sinha

    दिल्ली में आयोजित होगा भारत का सबसे बड़ा शॉपिंग फेस्टिवल

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 28 जनवरी से 26 फरवरी 2023 तक 30 दिवसीय दिल्ली शॉपिंग फेस्टिवल का आयोजन किया जाएगा।

    यह भारत का सबसे बड़ा शॉपिंग फेस्टिवल होगा। हम इसे अभी शुरू कर रहे हैं। लेकिन मुझे उम्मीद है कि कुछ सालों में हम इसे दुनिया का सबसे बड़ा शॉपिंग फेस्टिवल बना देंगे।

  • 12:06 PM (IST) Posted by Sushmit Sinha

    आरा में नुपुर शर्मा के बयान पर छिड़ा विवाद, दो समुदायों में हुई झड़प

    बिहार के आरा में नुपुर शर्मा के समर्थन और विरोध को लेकर दो समुदायों में झड़प हो गई है। दोनों समुदायों के बीच जमकर मारपीट और तोड़फोड़ हुई है। मामला इतना बढ़ा कि पुलिस को रमगढ़िया और अबरपुल रोड पर फ्लैग मार्च निकालना पड़ा। पूरे शहर में पुलिस फोर्स तैनात है।

  • 11:52 AM (IST) Posted by Sushmit Sinha

    हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में मनाया गया धर्मगुरू दलाई लामा का 87वां जन्मदिन

    धर्मगुरू दलाई लामा का 87वां जन्मदिन हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में मनाया गया. इस मौके पर हॉलिवुड एक्टर रिचर्ड गेयर भी मौजूद रहे.

    वहीं हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर इस बर्थडे पार्टी में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़े.

     

  • 11:47 AM (IST) Posted by Sushmit Sinha

    पीएम मोदी ने सुबह-सुबह धर्मगुरू दलाई लामा को फोन कर उनके 87वें जन्मदिन पर बधाई दी

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सुबह सवेरे धर्मगुरू दालई लामा के 87वें जन्मदिवस पर उनको बाधाई दी।

    प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट करते हुए यह जानकारी दी कि उन्होंने सुबह-सुबह धर्मगुरू दलाई लामा को फोन किया और उनसे बात करते हुए उनकी लंबी उम्र और अच्छे स्वास्थ्य की कामना की।

  • 11:25 AM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    उत्तराखंड: रुद्रप्रयाग में पहाड़ी से लगातार मलबा और पत्थर गिर रहा

    केदारनाथ हाईवे मदनपुर भटवारी सेन के पास पहाड़ी से लगातार मलबा और पत्थर गिर रहे हैं। जिला रुद्रप्रयाग पुलिस राज्य के सीमावर्ती जिलों पौड़ी और टिहरी के साथ यातायात को रोकने के लिए लगातार संपर्क में है। 

  • 11:20 AM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    दरगाह खादिम सरवर चिश्ती ने कहा- हिंदुओं ने हमारे जले पर नमक छिड़का

    सूफी संत ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह की अंजुमन कमेटी के मुखिया सरवर चिश्ती ने कहा है कि हिंदुओं ने हमारे जले पर नमक छिड़का है। रसूलल्लाह की शान में गुस्ताखी बिल्कुल कबूल नहीं करेंगे। मैं अपने शब्द वापस लेता हूं। पुलिस-प्रशासन से मिलकर भी चलेंगे और दोनों आंखें भी रखेंगे। ऐसा आंदोलन करेंगे कि पूरा हिंदुस्तान हिल जाएगा। एक आंख मिलाने वाली रखेंगे और दूसरी आंख दिखाने वाली रखेंगे। 

     

  • 10:47 AM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    हिमाचल के कुल्लू में बादल फटने से मची भीषण तबाही

    हिमाचल के कुल्लू में बादल फटने से भीषण तबाही मची है और पार्वती नदी में सैलाब आ गया है। इसमें 4 लोगों के बहने की खबर है। 

  • 10:43 AM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    हिमाचल प्रदेश: शिमला के धाली इलाके में बारिश के बाद भूस्खलन

    हिमाचल प्रदेश में शिमला के धाली इलाके में बारिश के बाद भूस्खलन हुआ है। भूस्खलन से एक शख्स की मौत हुई है और दो लोग घायल हुए हैं।

     

  • 10:43 AM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    जम्मू-कश्मीर: जवानों ने IED निष्क्रिय की

    पुलिस और सुरक्षाबलों को पट्टन क्षेत्र में इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (IED) का पता चला। बम डिस्पोजल स्क्वॉड ने IED को निष्क्रिय किया।

     

  • 10:38 AM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी को श्रद्धांजलि दी

    दिल्ली: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज पार्टी मुख्यालय में भारतीय जनसंघ के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि दी।

     

  • 10:36 AM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    अमरनाथ यात्रा फिर से शुरू हुई

    खराब मौसम के चलते एक दिन के निलंबन के बाद बालटाल और पहलगाम दोनों आधार शिविरों में मौसम में सुधार आया है, जिस वजह से अमरनाथ यात्रा फिर से शुरू कर दी गई है। जम्मू से भी यात्रा की अनुमति दी गई है, इससे पहले सरकार ने जम्मू में तीर्थयात्रियों को बालटाल और पहलगाम आधार शिविरों में भारी भीड़ से बचने के लिए रोकने का फैसला किया था।

     

  • 10:21 AM (IST) Posted by Sushmit Sinha

    विदेश मंत्री एस जयशंकर ने सिंगापुर के उप प्रधानमंत्री के साथ द्विपक्षीय संबंधों को बढ़ाने पर चर्चा की

    विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर ने बुधवार को सिंगापुर के उप प्रधानमंत्री लॉरेंस वोंग से मुलाकात की और वैश्विक स्थिति पर विचार साझा करने के साथ-साथ द्विपक्षीय संबंधों को बढ़ावा देने पर चर्चा की। जयशंकर ने ट्विटर पर लिखा, "सिंगापुर में उप प्रधानमंत्री और वित्त मंत्री लॉरेंस वोंग से मिलकर खुशी हुई। हमारी द्विपक्षीय साझेदारी को नेक्सट लेवल पर ले जाने को लेकर एक अच्छी चर्चा हुई। वैश्विक, राजनीतिक और आर्थिक स्थिति पर भी विचारों का आदान-प्रदान किया गया।"

  • 10:16 AM (IST) Posted by Sushmit Sinha

    महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा - 'हमने कुछ गैरकानूनी नहीं किया'

    महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि उन्होंने कुछ भी गैरकानूनी नहीं किया है और उनकी सरकार बहुत मजबूती से बनी हुई है। उन्होंने कहा, "हमने सरकार बनाने के लिए संवैधानिक रास्ते को चुना है। इस देश में नियम है, कानून है और संविधान है हमने उसी के हिसाब से काम किया है।"

  • 9:56 AM (IST) Posted by Sushmit Sinha

    पीएम मोदी आज अग्रदूत अखबार की गोल्डेन जुबली समारोह का उद्घाटन करेंगे

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अग्रदूत अखबार समूह के स्वर्ण जयंती समारोह का उद्घाटन करेंगे। पीएम मोदी इस समारोह में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़ेंगे। अग्रदूत असम का एक प्रमुख अखबार है, जिसकी स्थापना 1995 में की गई थी।

  • 9:46 AM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    COVID19 Update: बीते 24 घंटे में कोरोना के 16,159 नए केस

    COVID19 Update: देश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 16,159 नए केस सामने आए हैं। इस दौरान 15,394 लोग ठीक हुए हैं और 28 लोगों की मौत हुई है। देश में एक्टिव केस 1,15,212 हैं और हर दिन का पॉजिटिविटी रेट 3.56% है।

     

  • 9:41 AM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    नुपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने वालों को धमकी के मामले में 4 लोग हिरासत में

    महाराष्ट्र: अमरावती पुलिस ने निलंबित भाजपा नेता नुपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पोस्ट करने वाले लोगों को धमकी भरे कॉल करने के आरोप में चार लोगों को हिरासत में लिया है। बंदियों से पूछताछ की जा रही है। 

     

  • 8:59 AM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    घरेलू गैस सिलेंडर के दाम बढ़े

    घरेलू 14.2 किलोग्राम के रसोई गैस सिलेंडर की कीमतों में आज से 50 रुपये प्रति सिलेंडर की वृद्धि हुई है। दिल्ली में अब घरेलू रसोई गैस सिलेंडर की कीमत 1053 रुपए होगी। 5 किलो के घरेलू सिलेंडर की कीमत में 18 रुपए प्रति सिलेंडर की बढ़ोतरी हुई है। 19 किलो के कॉमर्शियल सिलेंडर की कीमतों में 8.50 रुपए की कमी आई है।

     

  • 8:26 AM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    अग्निपथ भर्ती योजना रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया पूरी

    अग्निपथ भर्ती योजना के लिए IAF द्वारा आयोजित ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया पूरी हो गई है। पूर्व में 6,31,528 आवेदनों की तुलना में इस बार 7,49,899 आवेदन प्राप्त हुए हैं। ये जानकारी भारतीय वायुसेना ने दी है। 

  • 8:12 AM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    महाराष्ट्र सरकार का कैबिनेट विस्तार 11 जुलाई के बाद होगा: सूत्र

    महाराष्ट्र सरकार का कैबिनेट विस्तार 11 जुलाई के बाद होगा। सुप्रीम कोर्ट में उद्धव गुट द्वारा 16 विधायकों के निलंबन के मामले पर 11 जुलाई को फैसला आएगा। इस फैसले के बाद ही कैबिनेट की रूपरेखा तैयार होगी। ये जानकारी सूत्रों के हवाले से मिली है। 

  • 7:51 AM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    कुलगाम: 2 लोकल आतंकियों ने सरेंडर किया

    जम्मू कश्मीर के कुलगाम में 2 लोकल आतंकियों ने सरेंडर कर दिया है। 

  • 7:50 AM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    दिल्ली में आज केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक

    दिल्ली में आज केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक आयोजित होगी।

     

  • 7:48 AM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को पंजाब पुलिस द्वारा अमृतसर कोर्ट लाया गया

    पंजाब: राणा कंडोवालिया हत्याकांड में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को पंजाब पुलिस द्वारा अमृतसर कोर्ट लाया गया। 

  • 7:23 AM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    विवादित बयान मामले में अजमेर दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती गिरफ्तार

    राजस्थान: अजमेर पुलिस ने निलंबित भाजपा नेता नूपुर शर्मा के खिलाफ कथित रूप से भड़काऊ बयान देने के आरोप में कल रात अजमेर दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती को गिरफ्तार किया है। ये जानकारी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, विकास सांगवान ने दी है। 

  • 7:16 AM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    मुंबई और आसपास के इलाकों में बीती रात से हो रही बारिश

    मुंबई और आसपास के इलाकों (पालघर और नवी मुंबई) में बीती रात से रुक-रुककर बारिश हो रही है। मौसम विभाग ने आज मुंबई के लिए येलो और पालघर जिले के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। आज शाम 4:32 पर 3.94 मीटर का हाईटाइड है। इस दौरान समंदर में 13 फीट ऊंची लहरें उठेंगी। इस दौरान लोगों को समंदर से दूर रहने की हिदायत दी गई है। 

  • 7:12 AM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    केरल: मुस्लिम धर्मगुरु वसीम अल हिकामी के खिलाफ FIR दर्ज

    केरल में कोच्चि साइबर पुलिस ने मुस्लिम धर्मगुरु वसीम अल हिकामी के खिलाफ आईपीसी की धारा 153ए, 295ए और 505 के तहत कथित तौर पर ईसाई भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की है।

     

  • 7:11 AM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़

    दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के हादीगाम इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। माना जा रहा है कि इलाके में दो आतंकवादी फंसे हुए हैं।

     

  • 7:06 AM (IST) Posted by Rituraj Tripathi

    अंडमान में आया भूकंप

    अंडमान सागर में आज सुबह करीब 5.56 बजे 4.6 तीव्रता का भूकंप आया। ये जानकारी नेशनल सेंटर फॉर सीस्मोलॉजी ने दी है। 

     

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement