Wednesday, May 22, 2024
Advertisement

बुजुर्ग महिला से हुई बहस तो कंडक्टर ने जड़ दिया थप्पड़, वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में आक्रोश

कर्नाटक की बस का एक वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में आक्रोश फैल गया है। जन शक्ति योजना का लाभ उठाते हुए बस से सफर कर रही एक बुजुर्ग महिला को कंडक्टर ने थप्पड़ जड़ दिया।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: June 23, 2023 14:19 IST
वायरल वीडियो से ली गई तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : IANS वायरल वीडियो से ली गई तस्वीर

कर्नाटक सरकार ने एक सर्कुलर जारी कर राज्य परिवहन निगमों के कर्मचारियों को महिला यात्रियों के साथ सौहार्दपूर्ण व्यवहार करने का निर्देश दिया है। दरअसल, राज्य के हुबली शहर से शर्मनाक खबर सामने आई है। यहां बस में सवार एक बुजुर्ग औरत को महिला कंडक्टर ने थप्पड़ जड़ दिया। यह घटना कुंदगोल से हुबली के बीच चलने वाली बस में हुई। 

कंडक्टर और बुजुर्ग महिला के बीच बहस

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 55 सेकंड के वीडियो में कंडक्टर और बुजुर्ग महिला के बीच बहस होती दिख रही है। इस बीच, बुजुर्ग महिला यात्री को कंडक्टर थप्पड़ मारती है और उसे चुप बैठने के लिए कहती है। बुजुर्ग महिला ने इसका कड़ा विरोध जताया और कंडक्टर को उसके कृत्य के लिए फटकार लगाई। इस दौरान बस में सवार अन्य यात्री बुजुर्ग महिला के समर्थन में बोलते हैं। इस घटना के बाद राज्य के स्वामित्व वाले परिवहन निगमों के कर्मचारियों के खिलाफ सार्वजनिक आक्रोश फैल गया है। 

वायरल वीडियो से ली गई तस्वीर

Image Source : IANS
वायरल वीडियो से ली गई तस्वीर

सरकारी बसों में मुफ्त यात्रा कर सकेंगी महिलाएं

दरअसल, कर्नाटक सरकार ने शक्ति योजना लागू किया है। इसके जरिए महिलाएं सरकारी बसों में मुफ्त यात्रा कर सकेंगी। इन दिनों महिलाएं इस योजना का लाभ उठा रही हैं और इसकी सराहना भी की जा रही है। 11 जून से 22 जून तक 5.98 करोड़ महिलाओं ने शक्ति योजना के तहत सेवाओं का लाभ उठाया है। महिलाएं राज्य में कहीं भी और पड़ोसी राज्यों के सीमावर्ती गांवों और कस्बों में 20 किमी तक यात्रा कर सकती हैं। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement