Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

Leena Nagwanshi Suicide: सोशल मीडिया स्टार, उम्र सिर्फ 22 साल, 10 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स, फिर अचानक क्यों दे दी जान?

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर लीना नागवंशी ने अपने घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर ली है। मामले की जांच चल रही है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। बता दें कि लीना की उम्र महज 22 साल थी।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: December 28, 2022 10:28 IST
Leena Nagwanshi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/LEENA_NAGWANSHI/ लीना नागवंशी

रायगढ़: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने सुसाइड की है। 22 साल की लीना नागवंशी ने अपने घर में फांसी लगाकर जान दी है। मामले की जांच चक्रधर नगर थाना क्षेत्र द्वारा की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। ये जानकारी उप निरीक्षक चक्रधर नगर पीएस इंगेश्वर यादव ने दी है। 

लीना नागवंशी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव थीं और उन्होंने 2 दिन पहले ही रील बनाकर शेयर की थी। उनकी रील्स को काफी पसंद किया जाता था। इंस्टाग्राम पर लीना के 10 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

लीना ने सुसाइड क्यों की, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। शव के पास से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। मौके से लीना के मोबाइल को जब्त कर लिया गया है। 

मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले परिजनों ने लीना के शव को फंदे से उतार लिया था। लीना के परिजनों का कहना है कि उसका किसी से कोई विवाद नहीं था। वह बी कॉम थर्ड ईयर में पढ़ती थी। 

हालही में एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने भी की थी सुसाइड 

हालही में टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने भी सुसाइड की थी। 20 साल की तुनिषा का मंगलवार शाम मुंबई के मीरा रोड श्मशान में अंतिम संस्कार हुआ था। इस दौरान तुनिषा की मां की हालत बहुत खराब थी। तुनिषा का शव टीवी शो अलीबाबा- दास्तान ए काबुल के सेट पर मिला था। इसके बाद तुनिषा के बॉयफ्रेंड शीजान मोहम्मद खान को सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। तुनिषा और शीजान का कुछ दिन पहले ही ब्रेकअप हुआ था। 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement