Friday, April 26, 2024
Advertisement

जमीन विवाद में 2 महिला गुटों ने एक दूसरे पर जमकर बरसाए लाठी-डंडे, देखें Video

जमीन के एक विवाद को लेकर महिलाओं के दो गुटों में जमकर मारपीट हुई। दोनों गुटों की महिलाओं ने एक दूसरे पर जमकर लाठी और डंडे बरसाए। इस झगड़े में कई महिलाओं को चोट लगी।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: May 22, 2023 23:37 IST
महिला गुटों में फाइट- India TV Hindi
महिला गुटों में फाइट

छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में जमीन के एक विवाद को लेकर महिलाओं के दो गुटों में जमकर मारपीट हुई। दोनों गुटों की महिलाओं ने एक दूसरे पर जमकर लाठी और डंडे बरसाए। इस झगड़े में कई महिलाओं को चोट लगी। फिलहाल दोनों पक्षों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। सूरजपुर जिला मुख्यालय से लगे तिलसिवा गांव के गौठान के पास स्थित शासकीय जमीन पर दूसरे गांव से आए कुछ परिवारों ने पिछले कुछ दिनों से कब्जा कर घर बना रहे हैं। 

इस अतिक्रमण को हटाने के लिए इसकी शिकायत गांव वालों के साथ ही गौठान संचालित करने वाली समूह की महिलाओं ने राजस्व अधिकारियों को दी थी। इस अतिक्रमण को हटाने के लिए सूरजपुर तहसीलदार अपने दल बल के साथ अतिक्रमण हटाने मौके पर पहुंची, कुछ देर तक चले शोर शराबे के बाद तहसीलदार मौके से चली गईं। 

कई महिलाओं को चोटें आई हैं

तहसीलदार के जाते ही गांव की महिलाओं ने दूसरे गुट पर धावा बोल दिया। दोनों गुटों में खूब मारपीट हुई। इस संघर्ष में कई महिलाओं को चोटें आई हैं। बताया जा रहा है कि तहसीलदार तिलसिवा गांव में अतिक्रमणक हटाने गई थी और अतिक्रमणकारियों को समय दिया था कि 2-3 घंटे में आप लोग अपनी स्वेच्छा से अपना सामान हटाकर व्यवस्थित कर लें। इस बीच, गांववालों और अतिक्रमणकारी आपस में भिड़ गए। इस लड़ाई में 10 से 12 महिलाओं को चोटें आई हैं। सभी को एमएलसी के लिए भेजा गया है। मामले में महिलाओं की ओर से शिकायत भी दर्ज कराई गई है।

                                             - छत्तीसगढ़ से सिकंदर खान की रिपोर्ट 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement