Monday, April 29, 2024
Advertisement

कॉलेज कैंपस में लड़कियों ने एक दूसरे पर जमकर चलाए लात-घूंसे, मारपीट का वीडियो वायरल

कैंपस में छात्रों के दो गुटों में किसी बात को लेकर मारपीट हो गई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। घटना सामने आने के बाद कॉलेज प्रबंधन और गांधीनगर पुलिस जांच में जुट गई है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: April 13, 2023 12:31 IST
छत्तीसगढ़ में एक कॉलेज में छात्राओं के बीच चले लात-घूंसे- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB छत्तीसगढ़ में एक कॉलेज में छात्राओं के बीच चले लात-घूंसे

छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले से छात्र-छात्राओं के दो गुटों में जमकर मारपीट हो गई। ये मारपीट सरगुजा जिले में अंबिकापुर के पीजी कॉलेज कैंपस में हुई है। कैंपस में छात्रों के दो गुटों में किसी बात को लेकर मारपीट हो गई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। छात्र-छात्राओं के दो गुटों में किस बात को लेकर मारपीट हुई, इसके कारणों का अभी तक पता नहीं चला है। घटना सामने आने के बाद कॉलेज प्रबंधन और गांधीनगर पुलिस जांच में जुट गई है।

चचेरे भाइयों के बीच हुई मारपीट में 17 घायल

वहीं इससे पहले उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में श्रीनगर थाना क्षेत्र के बरा गांव में रविवार को चचेरे भाइयों के बीच जमीन को लेकर विवाद के कारण मारपीट हो गई थी। इस मारपीट में छह महिलाओं समेत 17 लोग घायल हो गए थे। श्रीनगर थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) गणेश कुमार गुप्ता ने बताया कि बरा गांव में जमीन संबंधी विवाद को लेकर चचेरे भाइयों किशोरी लाल और लखनलाल के परिवार के सदस्यों ने एक-दूसरे पर लाठी-डंडों और धारदार हथियारों से हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि इस हमले में किशोरी लाल के अलावा उसके पक्ष की पांच महिलाओं सहित 11 व्यक्ति घायल हुए, जबकि लखनलाल के पक्ष की एक महिला सहित छह लोग घायल हुए हैं। गुप्ता ने कहा कि कुछ घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

टोंक में दो पक्षों के बीच मारपीट में एक की मौत
इससे पहले राजस्थान के टोंक जिले में शुक्रवार को खेत में बकरी घुसने को लेकर दो पक्षों के बीच भी मारपीट का मामला सामने आया है। इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। पुलिस उपाधीक्षक (पीपलू) इंदू लोदी ने बताया था कि घटना पुरेडी गांव में मीणों की ढाणी की है। प्रारंभिक जांच से पता चला कि एक बकरी के खेत में घुसने पर दो पक्षों के बीच हुआ विवाद मारपीट में बदल गया और इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। इस संबंध में तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि व्यक्ति की मौत पत्थर की चोट से या लाठियों के हमले के कारण हुई इसकी जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद चोट के वास्तविक कारणों का खुलासा हो सकेगा। थानाधिकारी प्रहलाद सहाय ने बताया कि मृतक की पहचान रामलाल मीणा (47) के रूप में हुई।

(रिपोर्ट- आलोक शुक्ला)

ये भी पढें-

अतीक अहमद की तबियत बिगड़ी, कोर्ट में पेशी से पहले बढ़ा माफिया का बीपी

अतीक की जेल में बेटे अली से मिलने की गुजारिश, कहा- पता नहीं फिर चेहरा देख पाउंगा कि नहीं
 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement