Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

"5 मिनट के लिए बेटे से मिलवा दो... पता नहीं फिर चेहरा देख पाउंगा कि नहीं" अतीक ने बेटे से मिलने की लगाई गुहार

अतीक को बुधवार को साबरमती जेल से प्रयागराज के नैनी जेल में लाया गया है। इसी नैनी जेल में अतीक का बेटा अली भी बंद है। इसीलिए अतीक ने जेल प्रसाशन से अपने बेटे अली से मिलने की गुजारिश की है।

Reported By : Vishal Pratap Singh Edited By : Swayam Prakash Published on: April 13, 2023 11:00 IST
प्रयागराज के नैनी जेल में बेटे अली से मिलना चाहता है अतीक अहमद - India TV Hindi
Image Source : PTI प्रयागराज के नैनी जेल में बेटे अली से मिलना चाहता है अतीक अहमद

प्रयागराज: उमेश पाल हत्याकांड में आज अतीक अहमद को प्रयागराज के की सीजेएम कोर्ट में पेश किया जाना है। अतीक को बुधवार को साबरमती जेल से प्रयागराज के नैनी जेल में लाया गया है। इसी नैनी जेल में अतीक का बेटा अली भी बंद है। इसीलिए अतीक ने जेल प्रसाशन से अपने बेटे अली से मिलने की गुजारिश की है। माफिया अतीक अहमद ने जेल प्रशासन ने कहा है कि वो 5 मिनट के लिए अपने बेटे से मिलना चाहता है। अतीक की इस गुजारिश पर जेल प्रशासन ने मिलवाने की इजाज़त न होने की बात कही है। 

"5 मिनट के लिए बेटे से मिलवा दो..."

प्रयागराज की नैनी जेल में बंद अतीक अहमद ने जेल प्रशासन से कहा कि उसे केवल 5 मिनट के अली से मिलवा दो। कभी माफिया बनकर लोगों में दहशत भरने वाला अतीक अहमद अब बुरी तरह डरा हुआ है। अतीक अहमद ने जेल प्रशासन ने कहा है कि एक बार बेटे से मिलवा दो, पता नहीं अब उसका चेहरा दोबारा देख पाऊंगा कि नहीं। वहीं आज कोर्ट में पेशी को लेकर अतीक सहमा हुआ है। चिंता के मारे अतीक अहमद की तबियत बिगड़ गई है। अतीक ने डॉक्टरों को बताया कि नैनी जेल में गर्मी की वजह से उसका बीपी बढ़ गया है। डॉक्टरों ने अतीक को बीपी की दवाई दे दी है।

उमेश पाल हत्याकांड में अतीक के खिलाफ पर्याप्त सबूत
बता दें कि सेंट्रल जेल नैनी से कचहरी के बीच की दूरी लगभग 15 किलोमीटर है। आज अतीक और उसके भाई अशरफ की पेशी के मद्देनजर प्रमुख स्थानों पर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है। साथ ही एलआईयू, इंटेलिजेंस और एसओजी एसटीएफ की टीम भी लगी है। बता दें कि उमेश पाल हत्या मामले में नामजद अभियुक्त अतीक अहमद और अशरफ के विरुद्ध हत्या में साजिशकर्ता के रूप में पर्याप्त सबूत मिले हैं। इसी एप्लीकेशन को आधार बनाकर आज पुलिस कोर्ट में रिमांड मांगेगी। 

ये भी पढ़ें-

अतीक की लाल डायरी और हरे बैग ने खोले राज, तो ED ने मारे छापे, मिला भारी कैश और बहुत कुछ

अतीक अहमद की तबियत बिगड़ी, कोर्ट में पेशी से पहले बढ़ा माफिया का बीपी
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement