Thursday, May 09, 2024
Advertisement

अतीक अहमद की तबियत बिगड़ी, कोर्ट में पेशी से पहले बढ़ा माफिया का बीपी

अतीक अहमद की अचनाक तबियत बिगड़ गई है। आज माफिया की उमेश पाल हत्याकांड में प्रयागराज के सीजेएम कोर्ट में पेशी होनी है। लेकिन उससे पहले अतीक की सेहत खराब होने लगी है।

Reported By : Vishal Pratap Singh, Imran Laeek, Abhay Parashar Updated on: April 13, 2023 9:35 IST
नैनी जेल में बंद अतीक अहमद की तबियत बिगड़ी- India TV Hindi
Image Source : PTI नैनी जेल में बंद अतीक अहमद की तबियत बिगड़ी

प्रयागराज: अतीक अहमद की अचनाक तबियत बिगड़ गई है। आज माफिया की उमेश पाल हत्याकांड में प्रयागराज के सीजेएम कोर्ट में पेशी होनी है। लेकिन उससे पहले अतीक की सेहत खराब होने लगी है। फिलहाल दो डॉक्टरों ने अतीक अहमद का चेक अप किया है। बताया जा रहा है कि अतीक अहमद का बीपी काफी बढ़ा हुआ है। डॉक्टरों ने अतीक अहमद को बीपी की दवाई दी है। अतीक ने डॉक्टर को बताया कि बहुत गर्मी लगने की वजह से बैरक में वह केवल वो दो घंटे ही सो पाया है।

नैनी जेल में गर्मी से तड़पा अतीक, बढ़ गया बीपी  

बता दें कि माफिया और पूर्व सांसद अतीक अहमद को बुधवार को फिर से साबरमती जेल से प्रयागराज के नैनी सेंट्रल जेल लाया गया है। आज उमेश पाल हत्या मामले में उसकी और भाई अशरफ की सीजेएम अदालत में पेशी होनी है। अधिकारियों ने बताया कि अतीक अहमद शाम करीब छह बजे नैनी जेल जेल पहुंचा। उन्होंने बताया कि उमेश पाल हत्याकांड में पूछताछ के लिए पुलिस उसे हिरासत में देने का अनुरोध करेगी। लेकिन कोर्ट में पेशी से पहले ही अतीक अहमद की तबियत बिगड़ गई है। अतीक ने डॉक्टरों को बताया कि नैनी जेल में गर्मी की वजह से उसका बीपी बढ़ गया है। 

सीजेएम कोर्ट सुरक्षा टाइट, कोर्ट में केवल चुने हुए लोग
वहीं प्रयागराज के सीजेएम कोर्ट पर अतीक की पेशी को लेकर सुरक्षा बेहद सख्त कर दी गई है। चारों तरफ से बेरिकेडिंग कर दी है। उमेश पाल हत्याकांड में  आज अतीक और अशरफ को अलग-अलग जेल वैन के जरिए नैनी जेल से निकालकर सीजेएम कोर्ट में पेश किया जाएगा। सिर्फ आरोपी और केस से जुड़े वकील ही कोर्ट में जा सकेंगे। कोर्ट में मीडिया और दूसरे वकीलों की एंट्री आज बंद रहेगी। 

अशरफ ने वकील से अकेले में बात करने की मांगी छूट
खबर है कि अतीक के भाई अशरफ की अर्ज़ी पर आज कोर्ट 2 बजे सुनवाई करेगी। दरअसल, अशरफ ने MP-MLA कोर्ट में अर्ज़ी दाखिल की थी कि वकील से उसको अकेले में बात करने की छूट दी जाए। अभी बात करने के दौरान LIU के लोग हस्तक्षेप करते हैं। लिहाजा आज बरेली जेल से रिपोर्ट आने के बाद कोर्ट इस मामले में सुनवाई करेगी।

ये भी पढ़ें-

उमेशपाल हत्याकांड में अतीक और अशरफ की आज प्रयागराज कोर्ट में पेशी, STF मांगेगी रिमांड

अतीक की लाल डायरी और हरे बैग ने खोले राज, तो ED ने मारे छापे, मिला भारी कैश और बहुत कुछ
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement