Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

केजरीवाल, सिसोदिया और सत्येंद्र भी जल्द जेल से बाहर आएंगे, जानें किसने कह दी ये बात?

सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली शराब नीति केस में आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह को जमानत दे दी है। संजय सिंह की पत्नी ने इसपर खुशी जाहिर की और कहा कि अब जल्द ही उनके तीनों भाई जेल से वापस आएंगे।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Published on: April 02, 2024 21:04 IST
sanjay singh wife claims- India TV Hindi
Image Source : ANI संजय सिंह की पत्नी का दावा

दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में आम आदमी पार्टी के नेत संजय सिंह को मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई है। संजय सिंह पिछले छह महीने से शराब घोटाला केस मामले में तिहाड़ जेल में बंद थे। जब सुप्रीम कोर्ट में उनकी जमानत पर सुनवाई हुई तो ईडी ने उनकी जमानत का विरोध नहीं किया। अब संजय सिंह को कल रिहा कर दिया जाएगा। उनकी रिहाई पर उनकी पत्नी अनीता सिंह ने खुशी जाहिर की है और कहा है कि जेल में संजय के तीनों भाई अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र सिंह भी जल्द ही बाहर आ जाएंगे। 

आज सत्य की जीत हुई, खुशी अभी अधूरी है

अनीता सिंह ने कहा, 'संजय सिंह की रिहाई से मैं बहुत खुश हूं। आज सत्य की जीत हुई है। मेरे पति के ऊपर लगे सभी आरोप बेबुनियाद थे और अब इस मामले में हमारे तीन भाई अरविंद, मनीष और सत्येंद्र भी जल्द ही जेल से बाहर आएंगे।' उन्होंने कहा कि हम सबपर बजरंग बली की कृपा हुई है, हम सबका शुक्रिया अदा करते हैं। अभी तो ये पहला कदम है अभी यह  लड़ाई लंबी चलने वाली है। जब तक हमारे तीनों बड़े भाई अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन बाहर नहीं आ जाते यह संघर्ष तबतक जारी रहेगा।

हनुमान जी ने संकट दूर किया, संघर्ष जारी रहेगा

अनीता सिंह ने कहा कि खुशी तो है लेकिन ये अधूरी है, अंदर कष्ट महसूस हो रहा है क्योंकि हमारे तीनों भाई अभी जेल केअंदर हैं और जब तक वे बाहर नहीं आएंगे हमसब खुशी नहीं मनाएंगे, तब तक कोई जश्न नहीं होगा। जब वे बाहर आएंगे तो हमारी खुशी दोगुनी हो जाएगी और जबतक ऐसा नहीं होता तबतक हम अपना संघर्ष जारी रखेंगे।'

वहीं, संजय सिंह की जमानत पर आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि आप के ऊपर जो संकट था वह संकटमोचन हनुमान ने दूर किया है। ऐसा इसलिए कि पीएमएलए में अक्सर बेल नहीं मिलती है, ये इतना कड़ा कानून है लेकिन फिर भी संजय सिंह को बेल मिल गई, ये लोकतंत्र की जीत है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement