Sunday, April 28, 2024
Advertisement

कांग्रेस ने नितिन गडकरी का एडिटेड वीडियो किया शेयर, बीजेपी नेता ने खरगे और जयराम रमेश को माफ़ी मांगने को कहा

नितिन गडकरी की तरफ से भेजे गए नोटिस में कहा गया है कि आपकी पार्टी के एक्स हैंडल से एक वीडियो को काटछांट कर साझा किया गया। यह वीडियो असत्य और भ्रामक है।

Reported By : Yogendra Tiwari Written By : Sudhanshu Gaur Updated on: March 02, 2024 6:25 IST
नितिन गडकरी ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और जयराम रमेश को माफ़ी मांगने को कहा- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV नितिन गडकरी ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और जयराम रमेश को माफ़ी मांगने को कहा

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी को केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी की एक फर्जी वीडियो साझा करना भारी पड़ गया है। इस वीडियो के कांग्रेस पार्टी के आधिकारिक सोशल मीडिया एकाउंट और कई नेताओं के साझा करने के बाद नितिन गडकरी ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और संचार महासचिव को नोटिस भेजा है। इस नोटिस में उन्होंने कहा है कि वह इस कृत्य के लिए माफ़ी मांगे।

वीडियो असत्य और भ्रामक है- नितिन गडकरी

नितिन गडकरी की तरफ से भेजे गए नोटिस में कहा गया है कि आपकी पार्टी के एक्स हैंडल से एक वीडियो को काटछांट कर साझा किया गया। यह वीडियो असत्य और भ्रामक है। बता दें कि पिछले दिनों नितिन गडकरी ने एक समाचार चैनल को इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कई बातें बताई थीं। इसी इंटरव्यू में से एक हिस्से को काटकर कांग्रेस पार्टी ने सोशल मीडिया पर साझा किया था।

खरगे और जयराम रमेश माफ़ी मांगें- नोटिस 

कांग्रेस ने इस वीडियो कुछ ऐसे साझा किया कि इसमें वह खुद ही अपनी सरकार की बुराई कर रहे हों। इसके साथ ही पार्टी ने कैप्शन में लिखा, "आज गांव, गरीब, मज़दूर और किसान दुखी है। गावों में अच्छे रोड नहीं, पीने के लिए शुद्ध पानी नहीं, अच्छे अस्पताल नहीं, अच्छे स्कूल नहीं हैं- मोदी सरकार के मंत्री नितिन गडकरी।" अब इसी वीडियो को लेकर नितिन गडकरी ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और पार्टी के संचार महासचिव जयराम रमेश को नोटिस भेजा है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement