Thursday, May 16, 2024
Advertisement

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, स्कूल बस और कार की टक्कर में 6 की मौत, सामने आया VIDEO

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ है, जिसमें 6 लोगों की मौत की खबर है। हादसा NH 9 की लालकुआं से दिल्ली की तरफ जाने वाली लेन में हुआ है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: July 11, 2023 10:10 IST
Delhi Meerut Expressway Horrific road accident - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा

नई दिल्ली: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां एक स्कूल बस और एक कार (टीयूवी) के बीच भिड़ंत हुई है, जिसमें 6 लोगों की मौत हुई है। डीसीपी ग्रामीण जोन ने इस बात की पुष्टि की है। हादसा NH 9 की लालकुआं से दिल्ली की तरफ जाने वाली  लेन में हुआ है। पुलिस और DME की टीम रेस्क्यू करने में लगी है। मिली जानकारी के मुताबिक, ये हादसा क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र के राहुल विहार के सामने हुआ है।

हादसा इतना भीषण था कि डेडबॉडी कार में ही बुरी तरह फंस गई थीं और उन्हें बाहर निकालने में पुलिसकर्मियों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ भी देखी गई। मिली जानकारी के मुताबिक, गेट को कटर से काटकर एक शव को बाहर निकालना पड़ा। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। 

एडिशनल डीसीपी ट्रैफिक ने दी घटना की पूरी जानकारी

इस हादसे पर एडिशनल डीसीपी ट्रैफिक रामानंद कुशवाहा ने कहा, 'सुबह करीब 6 बजे दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर एक स्कूल बस और टीयूवी कार के बीच टक्कर हुई है। बस वाला दिल्ली गया था और वहां से सीएनजी भरवाकर गलत साइड से आ रहा था। टीयूवी में बैठे लोग मेरठ से आ रहे थे और उन्हें गुड़गांव जाना था। आमने-सामने हुई टक्कर में 6 लोगों की मौके पर मौत हो गई है, 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं, उनका इलाज किया जा रहा है। बस के ड्राइवर को पकड़ लिया गया है। इस मामले में पूरी गलती बस के ड्राइवर की थी, जो दिल्ली से सीएनजी भरवाकर रॉन्ग साइड आ रहा था।'

कुशवाहा ने बताया, 'कार में कुल 8 लोग थे। जिसमें 2 बच्चे, 2 पुरुष और 2 महिलाएं भी थीं। बाकी लोग भी परिवार के ही थे। 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं, उनका इलाज चल रहा है। बस बाल भारती स्कूल नोएडा की थी। मामले की जांच जारी है।' (इनपुट-जुबैर अख्तर)

ये भी पढ़ें: 

बारिश अपडेट: दिल्ली में यमुना नदी का जलस्तर खतरे के निशान को पार कर 206.24 मीटर पर पहुंचा, जानें बाकी राज्यों के हालात

जम्मू कश्मीर में बड़ी कार्रवाई, 10 पूर्व आतंकी गिरफ्तार, JKLF और हुर्रियत को दोबारा जिंदा करने की हो रही साजिश

 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement