Thursday, May 09, 2024
Advertisement

G20 समिट पर दिल्ली में रहेगा लॉकडाउन? राजधानी की पुलिस ने ट्वीट कर कहा- रिलैक्स बॉयज एंड गर्ल्स

दिल्ली पुलिस ने लोगों के एक सवालों का जवाब दिया है। जी 20 समिट के मद्देनजर लोगों में यह अफवाह थी कि 9-10 सितंबर तक दिल्ली में लॉकाडउन लागू कर दिया जाएगा। ऐसे में दिल्ली पुलिस ने मजेदार ट्वीट कर जवाब दिया है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: September 04, 2023 10:17 IST
Delhi police of the capital tweeted and said Relax boys and girls on question of lockdown in delhi- India TV Hindi
Image Source : PTI दिल्ली पुलिस

G20 Summit 2023 in Delhi: दिल्ली में G20 समिट की तैयारियां जोरों पर हो रही है। दिल्ली पुलिस व देश की अन्य सुरक्षा एजेंसियों के कंधे पर जी20 के मेहमानों के सुरक्षा का जिम्मा है। दिल्ली में आयोजित हो रहे जी20 सम्मेलन के मद्देनजर कई तरह की अफवाहें भी देखने को मिल रही है। कुछ लोगों द्वारा यह कहा जा रहा है कि 8-10 सितंबर के बीच दिल्ली में टोटल लॉकडाउन रहेगा। लेकिन अब दिल्ली पुलिस ने लोगों के इस सवाल का जवाब दिया है। दिल्ली में जी20 के मद्देनजर लॉकडाउन रहेगा या नहीं इसपर दिल्ली पुलिस ने अपना जवाब दिया है। दिल्ली पुलिस ने जवाब देते हुए एक ट्वीट किया है। 

दिल्ली पुलिस ने किया कमाल का ट्वीट

दिल्ली पुलिस ने ट्वीट कर जो जानकारी दी उसके मुताबिक जी20 समिट के दौरान दिल्ली में लॉकडाउन नहीं रहेगा। लेकिन दिल्ली पुलिस ने इस ट्वीट को और इस सूचना को अनोखें ढंग से लोगों तक पहुंचाने का काम किया है। दिल्ली पुलिस ने एक्स पर पोस्ट करते हुए एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में अभिनेता नागार्जुन दिख रहे हैं। यह दृश्य फिल्म डॉन नंबर 1 से लिया गया है। इस फिल्म के एक दृश्य में नागार्जुन अपने गैंग के अन्य साथियों को कहते हैं 'रिलैक्स बॉयज'। इसी तस्वीर को ट्वीट करते हुए दिल्ली पुलिस ने लिखा बॉयज एंड गर्ल्स रिलैक्स, जी 20 के टाइम पर दिल्ली में लॉकडाउन नहीं है।

जी20 पर दिल्ली में नहीं है लॉकडाउन

राजधानी की पुलिस ने ट्वीट में लिखा, प्रिय दिल्लीवासियों, घबराएं बिल्कुल नहीं। कोई लॉकडाउन नहीं है। बस दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के वर्चुअल हेल्प डेस्क पर उपलब्ध ट्रैफिक जानकारी से खुद को अपडेट रखें। बता दें कि दिल्ली पुलिस द्वारा जागरुकता के लिए व सूचना देने के लिए पोस्ट किए अनोखे पोस्ट में से यह एक है। दिल्ली पुलिस व देश की तमाम स्थानों की पुलिस द्वारा लोगों के बीच में अच्छी छवि और अच्छी पकड़ बनाने के लिए इस तरह के मीम्स का सहारा लिया जाता है, ताकि लोग पुलिस से डरने के बजाय पुलिस के प्रति जागरूक हों। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement