फेमिनिस्ट था आफताब, महिलाओं के समर्थन में करता था एक से बढ़कर एक पोस्ट, जॉन अब्राहम की फोटो समेत ऐसी तमाम तस्वीरें कीं शेयर

सोशल मीडिया से पता चला कि आफताब फेमिनिस्ट था लेकिन जिस तरीके से श्रद्धा की हत्या की, उसे आफताब का फर्जी नारीवादी भी लोेगों के सामने आ गया है। दिल्ली पुलिस हर जगह से सबुत जमा करने में लगी हुई है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: November 17, 2022 18:10 IST
श्रद्धा मर्डर केस- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK श्रद्धा मर्डर केस

श्रद्धा मर्डर केस में हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। आरोपी आफताब पुलिस को बार-बार चौंकाने वाला बयान दे रहा है। आफताब ने कबूल कर लिया है कि उसने श्रद्धा की मर्डर की थी। दिल्ली पुलिस में इस मामले को लेकर सारे सबुत को जुटाने में लगी है ताकि केस किसी प्रकार से कमजोर नहीं हो। दिल्ली पुलिस के हाथ कई अहम सुराग भी मिले हैं लेकिन फिर भी ये पर्याप्त नहीं है। बुधवार के दिन पुलिस ने आफताब के घर में क्राइम सीन को क्रिएशन की। इसके बाद मेहरौली जंगल में क्राइम सीन क्रिएयट किया गया। आफताब पुलिस को हर रोज अजीबो-गरीब बयान दे रहा है। 

फेसबुक प्रोफाइल देख चौंक जाएंगे 

श्रद्धा की जिस तरह से हत्या की गई उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि आफताब महिलाओं से काफी घृणा करता था। महिलाओं के प्रति आफताब का काफी गुस्सा भरा था। लेकिन ऐसा नहीं है, आफताब की फेसबुक अकाउंट चेक की गई तो पता चला कि ये महिलाओं के प्रति सम्मान रखता था। उसने महिलाओं के लिए पोस्ट शेयर किए थे, जिसे देखने के बाद विश्वास नहीं हो रहा है कि आफताब की सोच इसकी जस्ट उलट हो सकती है। 

क्या शेयर किया था?
आफताब ने 28 सितंबर 2015 को एक पोस्ट शेयर की। ये पोस्ट बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम ने की थी। जॉन अब्राहम की पोस्ट को इसने शेयर किया था। इस फोटो में जॉन एक एसिड अटैक से पीड़ित महिला के साथ बैठे हैं। वहीं अब मामला उजागर होने के बाद आफताब का फर्जी नारीवाद भी एक्सपोज हो गया है। 

क्या है पूरा मामला? 
आफताब और श्रद्धा दोनों मुंबई के रहने वाले थे। श्रद्धा आफताब के लिए मुंबई छोड़कर दिल्ली शिफ्ट हो गई थी। दोनों लिव-इन रिलेशन में दिल्ली के मेहरौली में रह रहे थे। इसी दौरान दोनों के बीच अनबन हो गई। आफताब ने खुलासा किया कि लड़ाई इतनी हदतक जा पहुंची थी कि हमने श्रद्धा को मारने के लिए प्लान बना लिया था। हमने 11 मई को प्लान बनाया था लेकिन उस दिन का प्लान फेल हो गया लेकिन हमने 18 मई को श्रद्धा की हत्या कर दी। उसने आगे खुलासा किया कि शव के 35 टूकड़े कर फ्रिज में रख दिया। इसके बाद मेहरौली के जंगलों में हर रोज फेंका करता था। अब पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।  

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन