Saturday, April 20, 2024
Advertisement

डिब्रूगढ़ जा रही इंडिगो की फ्लाइट के इंजन में आई खराबी, विमान में बैठे थे केंद्रीय मंत्री समेत 150 यात्री

फ्लाइट संख्या 6E2652 ने सुबह करीब 8.40 बजे गुवाहाटी से उड़ान भरी और करीब 20 मिनट के भीतर वापस एयरपोर्ट लौट आई। विमान के वापस लौटने की वजह तकनीकी खराबी बताई जा रही है।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: June 04, 2023 14:57 IST
assam, guwahati, dibrugarh, indigo, flight, flight glitch- India TV Hindi
Image Source : FILE इंडिगो

गुवाहाटी: रविवार सुबह असम में गुवाहाटी से डिब्रूगढ़ जा रही इंडिगो की फ्लाइट के इंजन में अचानक से खराबी आ गई। फ्लाइट ने गुवाहाटी के एयरपोर्ट से टेकऑफ ही किया था कि विमान के पायलट को इंजन में खराबी का पता चला, जिसके कुछ मिनट के बाद ही  वापस गोपीनाथ बोरदोलोई अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर लैंड करा दिया। इसी विमान में केंद्रीय पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस राज्य मंत्री रामेश्वर तेली और भाजपा के दो विधायक प्रशांत फूकन और तेराश गोवाला सहित 150 से अधिक यात्री यात्रा कर रहे थे। 

विमान में बताई गई तकनीकी खराबी 

फ्लाइट संख्या 6E2652 ने सुबह करीब 8.40 बजे गुवाहाटी से उड़ान भरी और करीब 20 मिनट के भीतर वापस एयरपोर्ट लौट आई। विमान के वापस लौटने की वजह तकनीकी खराबी बताई जा रही है। गुवाहाटी में उतरने के तुरंत बाद विमान के सभी यात्रियों को उतार दिया गया और विमान को निरीक्षण के लिए भेज दिया गया। हालांकि इस मामले में अभी तक इंडिगो की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

15-20 मिनट तक हवा में रही फ्लाइट 

वहीं केंद्रीय पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस राज्य मंत्री रामेश्वर तेली ने बताया कि वे और बीजेपी विधायक प्रशांत फुकन और तेराश गोवाला के साथ इंडिगो की फ्लाइट में थे। गुवाहाटी के डिब्रूगढ़ हवाई अड्डे पर डायवर्ट किए जाने से पहले फ्लाइट 15 से 20 मिनट तक हवा में रही। जिसके बाद विमान के पायलट ने विमान के इंजन में खराबी की बात बताई और पायलट ने इसे वापस हवाई अड्डे पर सुरक्षित लैंड करा दिया। 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement