Friday, April 26, 2024
Advertisement

मशहूर शेफ संजीव कपूर को फ्लाइट में मिला खराब खाना, ट्वीट कर बोला- जागो एयर इंडिया

संजीव कपूर ने एयर इंडिया में परोसे गए खाने की एक तस्वीर को शेयर किया है। इसमें उन्होंने बताया है कि एयर इंडिया विमान में यात्रा के दौरान ठंडा चिकन टिक्का, बहुत कम भरने वाला सैंडविच और मिठाई दिया गया जिसे उन्होंने चीनी का सिरप बताया है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: February 27, 2023 18:16 IST
Famous chef Sanjeev Kapoor got bad food in the Air India flight tweeted Wake up Air India- India TV Hindi
Image Source : SOURCE/SANJEEV KAPOOR मशहूर शेफ संजीव कपूर को फ्लाइट में मिला खराब खाना

मशहूर शेफ संजीव कंपूर द्वारा किया गया एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। नागपुर से मुंबई एयर इंडिया विमान से यात्रा करने के दौरान कुछ ऐसा हुआ है जिसकी तस्वीर को सोशल मीडिया पर संजीव कपूर ने शेयर किया है। संजीव कपूर ने एयर इंडिया में परोसे गए खाने की एक तस्वीर को शेयर किया है। इसमें उन्होंने बताया है कि एयर इंडिया विमान में यात्रा के दौरान ठंडा चिकन टिक्का, बहुत कम भरने वाला सैंडविच और मिठाई दिया गया जिसे उन्होंने चीनी का सिरप बताया है।

संजीव कपूर ने की शिकायत

ट्विटर पर ट्वीट करते हुए संजीव कपूर ने लिखा- जागो एयर इंडिया। नागपुर-मुंबई 0740 फ्लाइट। तरबूज के साथ ठंडा चिकन टिक्का, ककड़ी, टमाटर और सेव। बंद गोभी और मायो कम भरा हुआ सैंडविच। स्पंज जैसा रंगा हुआ मीठा क्रीम और येलो गेज सुगर शिरप। संजीव कपूर ने अपने एक अन्य ट्वीट में कहा कि सचमुच क्या भारतीयों को नाश्ते में यही खाना चाहिए। गौरतलब है कि इससे पूर्व तृणमूल कांग्रेस की सांसद मिमी चक्रवर्ती द्वारा उड़ान के दौरान खाने में बाल पाए जाने की शिकायत सोशल मीडिया पर की गई थी।

पहले भी हुआ है ऐसा

अभिनेता से सांसद बनी मिमी चक्रवर्ती एमिरेट्स की विमान से यात्रा कर रही थीं। इस दौरान उनके खाने में बाल मिला था। इसके बाद इस तस्वीर को उन्होंने अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए एमिरेट्स से खाने की शिकायत की थी और बताया था कि उनके खाने में बाल मिला है। बता दें कि संजीव कपूर देश के जाने में बेहतरीन शेफ में से एक हैं। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब विमान में खाने को लेकर शिकायत की गई है। इससे पहले भी कई बार अन्य यात्रियों द्वारा खाने की शिकायत की जा चुकी है।

ये भी पढ़ें- ईरान में लड़कियों का स्कूल जाना नहीं आ रहा रास, खाने में दिया जा रहा जहर

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement