Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'PM मोदी के 'मन की बात' पर 830 करोड़ खर्च हुए', ये दावा करने वाले गुजरात AAP प्रमुख पर हुई FIR

पीएम मोदी के 'मन की बात' कार्यक्रम पर 830 करोड़ रुपए खर्च करने का दावा करने वाले ट्वीट को लेकर गढ़वी के ऊपर FIR दर्ज की गई है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: May 01, 2023 17:16 IST
Isudan Gadhvi- India TV Hindi
Image Source : ANI/FILE इसुदन गढ़वी

नई दिल्ली: गुजरात में आम आदमी पार्टी के प्रमुख इसुदन गढ़वी की मुश्किलें बढ़ गई हैं। पीएम मोदी के 'मन की बात' कार्यक्रम पर 830 करोड़ रुपए खर्च करने का दावा करने वाले ट्वीट को लेकर गढ़वी के ऊपर FIR दर्ज की गई है। 

बता दें कि गुजरात में आम आदमी पार्टी के प्रमुख इसुदन गढ़वी ने हालही में ये ट्वीट किया था कि मन की बात की एक दिन की लागत 8.3 करोड़ है। यानी 100 एपिसोड की सीमा 830 करोड़ है। बीजेपी के कार्यकर्ताओं को जागना चाहिए और इसका विरोध करना चाहिए। 

गौरतलब है कि पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम का रविवार को 100वां एपिसोड था। इस दौरान पूरे देश में काफी उत्साह नजर आया था। लेकिन गुजरात आप प्रमुख अपनी टिप्पणी की वजह से फंस गए और अहमदाबाद साइबर क्राइम ब्रांच ने सोमवार को उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की। 

ये भी पढ़ें: 

बड़ा खुलासा! उमेश पाल मर्डर केस में शामिल लोगों को अतीक अहमद ने बांटे थे कोड, जानें सभी की आईडी 

यूपी: कस्तूरबा गांधी स्कूलों में हजारों पुरुष कर्मचारियों की नौकरी पर संकट, नहीं होगा रिनूवल, इस उम्र में कहां भटकेंगे?

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement