Monday, May 13, 2024
Advertisement

5 साल से लड़की का रेप कर रहा था स्वयंभू 'भगवान', मंगेतर से की मुलाकात और फिर...

आरोपी आनंदमूर्ति ने 5 साल पहले पीड़िता से एक समारोह में मुलाकात की थी, जहां उसने उससे कहा था कि भविष्य में उसके और उसके परिवार के साथ कुछ बुरा होगा। बाद में, उन्होंने कहा कि यह सब टाला जा सकता है अगर वह देवता की पूजा करने उसके घर आती है।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: August 23, 2022 23:50 IST
Rape Victim- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Rape Victim

Karnataka News: कर्नाटक में एक महिला का सालों तक यौन शोषण करने और उसकी पत्नी को इस अपराध में मदद करने के आरोप में एक स्वंयभू 'भगवान' के खिलाफ मंगलवार को FIR दर्ज की गई। अवलाहल्ली पुलिस के अनुसार, आरोपी आनंदमूर्ति ने 5 साल पहले पीड़िता से एक समारोह में मुलाकात की थी, जहां उसने उससे कहा था कि भविष्य में उसके और उसके परिवार के साथ कुछ बुरा होगा। बाद में, उन्होंने कहा कि यह सब टाला जा सकता है अगर वह देवता की पूजा करने उसके घर आती है।

पीड़िता को बताता रहा कि वह उसका लकी चार्म है

महिला जब उसके घर पहुंची तो उसने नशीला पदार्थ देकर उसके साथ रेप किया। आरोपी की पत्नी लता ने इस जघन्य कृत्य का वीडियो बनाया, पीड़िता को गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी और किसी को भी घटना की सूचना देने पर उसका वीडियो वायरल करने की धमकी दी। आरोपी सालों तक पीड़िता का शोषण करता रहा और उसे बताता रहा कि वह उसका लकी चार्म है। हाल ही में लड़की के परिवार ने उसकी सगाई की रस्म तय की थी। जिसके बाद आनंदमूर्ति ने पीड़िता के मंगेतर से मुलाकात की और उसके साथ अपनी नग्न तस्वीरें शेयर कीं।

आनंदमूर्ति ने पीड़िता के माता-पिता को भी फोन किया और उन्हें अपनी बेटी की शादी करने का प्रयास करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी। पीड़िता ने आरोप लगाया कि आनंदमूर्ति ने उससे लाखों रुपये की जबरन वसूली की और कई अन्य महिलाओं का शोषण किया।

कसाई ने 8 साल की मासूम बच्ची का रेप के बाद की हत्या
वहीं, आपको बता दें कि राजधानी दिल्ली में ऐसी ही एक दिल दहलाने वाली घटना का खुलासा पुलिस ने किया। दिल्ली में एक हैवान ने एक 8 साल की बच्ची का रेप किया और उसकी हत्या करके शव यमुना में फेंक दिया। वो भी सिर्फ इसलिए क्योंकि उसने कुछ ऐसा देख लिया जो शायद उसे नहीं देखना चाहिए था। जिसके बाद आरोपी ने उसके साथ हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए मासूम सी बच्ची को मौत की नींद सुला दी।

मामला दिल्ली के यमुना खादर इलाके का है। यहां पुलिस को 18 अगस्त को सूचना मिलती है कि यमुना के किनारे एक एक बच्ची की लाश है। पुलिस मौके पर पहुंचकर बच्ची की लाश को बरामद करके उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज देती है। जिसके बाद पुलिस बच्ची के परिवार की तलाश में जुट जाती है। जहां पुलिस के पास एक महिला ने 4 अगस्त को ही अपनी आठ वर्षीय बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। उसने पुलिस को बताया था कि बीती रात से ही उसकी बच्ची मिल नहीं रही है। दिल्ली पुलिस बच्ची की तलाश में जुट गई, लेकिन दो सप्ताह तक उसके हाथ खाली रहे।

मुखबिर ने दिया हत्यारे का सुराग
18 अगस्त को जब बच्ची की लाश मिली तब पुलिस हत्यारे की तलाश में जुट गई। मां से हुई पूछताछ के आधार पर उसे कोई सुराग नहीं मिल पा रहा था। जिसके बाद पुलिस ने अपने मुखबिरों को काम पर लगा दिया। जिसके बाद एक मुखबिर ने पुलिस को बताया कि रिजवान नाम का एक व्यक्ति जो पेशे से कसाई है, बच्ची के घर आया-जाया करता था। पुलिस ने रिजवान की तलाश शुरू कर दी और रिजवान हाथ लग गया।

पहले खुद को बताया निर्दोष
शुरुआती पूछताछ में उसने खुद को निर्दोष बताया। लेकिन अजब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ शुरू की तब वह सब कुछ उगलने लगा। रिजवान ने पुलिस को बताया कि उसका बच्ची के मां के साथ अवैध संबंध है। एक दिन बच्ची ने अपनी मां के साथ उसे संदिग्ध हालत में देख लिया। जिसके बाद उसे लगा कि वह उसके और उसकी मां के संबंधों के बारे में सबको बता देगी। जिसके बाद उसने घबराकर उसके ठिकाने लगाने की बात ठान ली। जिसके बाद उसने 3 अगस्त की रात नशे में बच्ची को उसके घर से उठा लिया और पहले बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और फिर उसकी हत्या कर दी और लाश को यमुना खादर के उस सुनसान जगह पर फेंक दिया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement