Saturday, May 04, 2024
Advertisement

सनी देओल 2024 में क्यों नहीं लड़ेंगे चुनाव, 'आप की अदालत' में हुआ खुलासा

सनी देओल ने कहा कि अब उनकी इच्छा नहीं है कि वह कोई चुनाव लड़ें। वह एक अभिनेता हैं और इसी विधा से अपने देश और कला की सेवा करना चाहते हैं।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: September 09, 2023 23:38 IST
Aap Ki Adalat, Sunny Deol, Aap Ki Adalat Mein Sunny Deol, Rajat Sharma- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV आप की अदालत में सनी देओल

Aap Ki Adalat: इंडिया टीवी के सुप्रसिद्ध शो 'आप की अदालत' में इस बार ग़दर के तारा सिंह यानि सनी देओल आए। उनसे इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा ने फ़िल्मों और राजनीति से जुड़े हुए तमाम सवाल पूछे। इस दौरान वह एक सवाल पर भावुक भी हो गए, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने सभी सवालों का जवाब बड़ी ही बेबाकी से दिया। इस दौरान उन्होंने बताया कि उनकी इच्छा नहीं है कि वह आगामी लोकसभा चुनाव में फिर से चुनावी मैदान में उतरें। इसके पीछे की वजह का खुलासा भी उन्होंने 'आप की अदालत' में किया।

अगले साल लोक सभा चुनाव लड़ने का इरादा नहीं- सनी देओल 

गुरदासपुर से भारतीय जनता पार्टी के सांसद सनी देओल ने बताया कि वो अगले साल लोक सभा चुनाव लड़ने का इरादा नहीं रखते। मैं अभिनेता होने के नाते जो कर रहा हूं, वह ही करते रहना चाहता हूं। इस पर जब रजत शर्मा ने कहा कि क्या क्या पीएम मोदी आपके चुनाव ना लड़ने के फैसले को मानेंगे? इस पर सनी देओल ने कहा,"मुझे लगता है कि मोदी जी भी समझते हैं कि ये जो लड़का सनी है, देश की सेवा अभिनेता की तरह बहुत कर रहा है,तो ये वहीं ठीक है। जनता भी यही चाहती है कि मैं उन्हें अच्छा सिनेमा दूं, जिसमें मेरी एक्सपर्टीज़ है। ये युवा हैं, इन सबको मैं ऐसी ऐसी फिल्म दूं जिससे इन्हें प्रेरणा मिले और इन्हें सकारात्मक कुछ सिखा सकूं और उस पर यह गर्व कर सकें।

जनता ने उन्हें जो जिम्मेदारी दी, मैंने निभाने की पूरी कोशिश की- सनी देओल 

उन्होंने कहा कि 2019 में उनके चुनावी क्षेत्र की जनता ने उन्हें जिम्मेदारी दी, जिसे मैंने निभाने की पूरी कोशिश भी की। मैंने अपने चुनाव क्षेत्र के लिए जो भी काम थे, सब किए, अभी भी कर रहा हूं और आगे भी करता रहूंगा। उसके लिए मैं संसद जाऊं या ना जाऊं, उसे मैं नहीं मानता। जब उसने संसद ना जाने का कारण पूछा गया तो उन्होंने बताया कि दरअसल मुश्किलें होती है, दिक्कत होती है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement