Friday, May 10, 2024
Advertisement

Aap Ki Adalat: सनी देओल ने 'गदर 2' हिट होते ही फीस कर दी 50 करोड़? जानिए रजत शर्मा के सवाल पर तारा सिंह का जवाब

Sunny Deol in Aap Ki Adalat: 'आप की अदालत' के कटघरे में 'गदर 2' के तारा सिंह सनी देओल ने कई राज खोले, साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि क्या उन्होंने अपनी फीस बढ़ा दी है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: September 09, 2023 22:31 IST
Aap Ki Adalat: Sunny Deol - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Aap Ki Adalat: Sunny Deol

Aap Ki Adalat: बॉलीवुड स्टार सनी देओल ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'गदर 2' से बॉक्स ऑफिस पर  तहलका मचा दिया है। इस फिल्म ने न सिर्फ बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड्स तोड़े, बल्कि लोगों का भी खूब प्यार पाया। रिलीज के महीने भर बाद भी इसका क्रेज बरकरार है। बॉलीवुड में पहली बार है जब किसी 60 साल से ज्यादा की उम्र के सोलो एक्टर की फिल्म ने इतनी सफलता हासिल की है। आज शनिवार 9 सितंबर को सफलता की बुलंदियों पर सवार सनी देओल 'आप की अदालत' के कटघरे में नजर आए जहां उन्होंने इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों के जवाब भी दिए साथ ही एक बार फिर अपने फैंस का दिल जीता। इस शो में सनी देओल ने यह भी बताया है कि क्या उन्होंने फिल्म हिट होते ही फीस 50 करोड़ कर दी है। 

50 करोड़ की फीस पर सनी देओल का जवाब 

सवालों की झड़ी लगाते हुए जब रजत शर्मा ने सनी देओल से उनके एक्शन और सफलता पर बात की वहीं उनकी फीस को लेकर भी सवाल पूछ लिया। रजत शर्मा ने कहा, "मैंने सुना है, जोश थोड़ा सनी देओल में आ गया है। अब आप कह रहे हैं कि एक फिल्म के 50 करोड़ लूंगा।" जिसके जवाब में सनी देओल ने कहा, "देखिए, पैसे क्या लेने हैं, नहीं लेने हैं, वो तो प्रोड्यूसर वही देगा जितना उसको पता है, वो बना सकता है।" इसके बाद रजत शर्मा ने पूछा, "जब फिल्म 500 करोड़ कमाएगी तो 50 करोड़ तो लेगा?" तो सनी देओल ने स्माइल करते हुए कहा, "तो उसको जो लगेगा कि मुझे क्या दे सकते हैं, तो मैं उसी में रहूंगा। मैं ये नहीं कहूंगा कि नहीं, मैं नही करूंगा। इस तरीके से तो मैं काम नहीं करता। मैं उन प्रोजेक्ट्स में रहना चाहता हूं जहां पर कोई बोझ न हो।" 

'गदर 2' से सनी देओल ने बनाया ये रिकॉर्ड

बता दें कि बॉलीवुड स्टार सनी देओल ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'गदर 2' से बॉक्स ऑफिस पर  तहलका मचा दिया है। इस फिल्म ने न सिर्फ बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड्स तोड़े, बल्कि लोगों का भी खूब प्यार पाया। रिलीज के महीने भर बाद भी इसका क्रेज बरकरार है। बॉलीवुड में पहली बार है जब किसी 60 साल से ज्यादा की उम्र के सोलो एक्टर की फिल्म ने इतनी सफलता हासिल की है। 

Aap Ki Adalat: सनी देओल ने रजत शर्मा के शो में किया बड़ा ऐलान, बोले- 'मैं गदर-3 के लिए तैयार हूं'

Aap Ki Adalat: एक्ट्रेस को गले लगाने वाले सीन पर धर्मेंद्र ने किया था खुलासा, अब सनी देओल ने बताया पूरा सच

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement