Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

चलती ट्रेन में महिला का वीडियो बना रहे थे युवक, विरोध किया तो कर दी पिटाई, 2 लोग नीचे गिरे

झारखंड के रहने वाली महिला और उसके रिश्तेदार युवक की वीडियो बनाने को लेकर हुई कहासुनी पर कुछ बदमाशों ने चलती ट्रेन में पिटाई की और धक्कामुक्की के दौरान वे नीचे गिर गए।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @JournoVineet
Published on: June 21, 2023 23:11 IST
Woman Throw Moving Train, Woman Moving Train Out- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL पुलिस को दोनों घायल अवस्था में पटरी पर पड़े मिले थे।

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में बुधवार को चलती ट्रेन में 3 अज्ञात युवकों ने एक महिला और उसके रिश्तेदार के साथ मारपीट की जिससे धक्कामुक्की में दोनों अचानक नीचे गिर गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी युवक 32 साल की महिला की तस्वीरें ले रहे थे और वीडियो बना रहे थे। पुलिस के अक अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, युवकों की इस हरकत का महिला और उसके 25 वर्षीय रिश्तेदार ने विरोध किया था, जिसके बाद उन्होंने इनके साथ मारपीट की। 

‘पटरियों पर घायल अवस्था में मिले महिला एवं युवक’

अधिकारी ने कहा कि यह घटना बिलौआ पुलिस थानाक्षेत्र में हुई और आज सुबह रेलवे पटरियों पर घायल अवस्था में मिले इन दोनों को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया और आरोपियों की तलाश में जुट गई। बिलौआ के थाना प्रभारी रमेश शाक्य ने बताया, ‘बुधवार की सुबह 32 साल की एक महिला और 25 साल के एक युवक रेलवे पटरियों के पास घायल अवस्था में मिले। पुलिस ने दोनों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया। महिला एवं उसके पुरुष रिश्तेदार ने बताया कि वे सूरत एक्सप्रेस से सूरत जा रहे थे और ट्रेन में 3 युवकों ने उनके जबरन फोटो एवं वीडियो बनाने शुरू कर दिए।’

‘मारपीट के दौरान धक्का-मुक्की में नीचे गिर गए’
अधिकारी ने कहा कि दोनों ने बताया कि इसका विरोध करने पर उनके साथ मारपीट की गई और इस दौरान धक्का-मुक्की में वे ट्रेन से नीचे गिर गए। शाक्य ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और GRP को भी इसकी सूचना दी गई है। ग्वालियर पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने बताया कि रेलवे पटरियों पर घायल मिले ये दोनों लोग झारखंड के निवासी हैं और इनका इलाज एक अस्पताल में चल रहा है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और विस्तृत जांच जारी है। चंदेल ने बताया कि आरोपियों की पहचान करने के लिए पुलिस की एक टीम बनाई गई है। (भाषा)

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement