Friday, March 29, 2024
Advertisement

सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल को मनीष सिसोदिया का समर्थन करना पड़ा भारी, पुलिस ने दर्ज कर ली FIR

पुलिस ने इस मामले में शिकायत मिलने के बाद शास्त्री पार्क थाने में FIR दर्ज कर ली है। पुलिस ने शास्त्री पार्क थाने में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुँचाने का मामला दर्ज किया है।

Reported By : Kumar Sonu Written By : Sudhanshu Gaur Updated on: March 04, 2023 23:25 IST
Manish Sisodia- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मनीष सिसोदिया के समर्थन में स्कूल के गेट पर लगवाया गया पोस्टर

नई दिल्ली : पिछले एक हफ्ते से दिल्ली में सीबीआई द्वारा गिरफ्तार किये गए मनीष सिसोदिया खूब चर्चा में बने हुए हैं। एक तरफ बीजेपी सिसोदिया की गिरफ्तारी को न्याय की तरफ बढ़ता हुआ पहला कदम बता रही है तो आम आदमी पार्टी इसे बदले की कार्रवाई बता रही है। असलियत क्या है यह तो कोर्ट ही तय करेगा लेकिन इस मामले को लेकर सोशल मीडिया के साथ-साथ दिल्ली की गलियों और नुक्कड़ पर अलग ही माहौल बना हुआ है। कुछ लोग इसे लेकर रोष जता रहे हैं तो कुछ इस कार्रवाई से बेहद खुश हैं। सबका अपना-अपना तरीका है। 

शास्त्री पार्क थाने में दर्ज की गई FIR 

इसी क्रम में दिल्ली पुलिस ने शास्त्री पार्क थाने में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने एक FIR दर्ज कराई है। इस FIR में आरोप लगाया गया है कि स्कूल की प्रिंसिपल के आदेश पर बच्चों से स्कूल के गेट पर शराब नीति में गिरफ्तारी के बाद सिसोदिया के प्रति प्रेम के बच्चों से बैनर लगवाए गए हैं। पुलिस ने शास्त्री पार्क थाने में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुँचाने का मामला दर्ज किया है। 

स्कूल के गेट पर लगवाए गए थे पोस्टर 

पुलिस को दिए गए शिकायत पत्र में कहा गया है कि SMC की कोर्डिनेटर गजाला द्वारा नार्थ ईस्ट दिल्ली की सीलमपुर विधान सभा में जों 5 के सर्वोदय कन्या विधालय 1105021 शास्त्री पार्क दिल्ली की प्रिंसिपल गीता रानी से सांठ गांठ कर स्कूल की छात्राओं से सिटिंग डेस्क स्कूल के गेट पर मंगवाए और मुख्य द्वार पर का एक बड़ा फ्लेक्स पोस्टर टंगवाया। प्रिंसिपल स्कूल बिल्डिंग की इंचार्ज हैं, जिन्होंने स्कूल से सिटींग डेस्क मुहैया करवाए और गेट पर कोर्ट में विचाराधीन अपराधी के प्रति प्रेम के बड़े पोस्टर टंगवाये। शिकायतकर्ता ने पुलिस में FIR दर्ज कराते हुए इस मामले में उचित और कठोर कार्रवाई करने की मांग की है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement