Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

फरार होने के बाद भी कम नहीं हुआ गुड्डू मुस्लिम का आतंक, कर दिया ये बड़ा कांड, मच गया हड़कंप

अतीक और अशरफ की हत्या के बाद पुलिस और भी सतर्क हो गई है। पुलिस दावा कर रही है कि अतीक और उसकी गैंग अब खत्म हो गई है लेकिन लखनऊ में कुछ ऐसा बड़ा कांड हो गया कि एक बार फिर से हडकंप मच गया है।

Reported By : Vishal Pratap Singh Written By : Sudhanshu Gaur Updated on: April 21, 2023 16:21 IST
गुड्डू मुस्लिम - India TV Hindi
Image Source : FILE गुड्डू मुस्लिम

लखनऊ: उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी और 5 लाख का इनामी गुड्डू मुस्लिम अभी भी पुलिस की पहुंच से बाहर है। उत्तर प्रदेश पुलिस की टीमें उसकी तलाश में देश के कई राज्यों के शहरों में छापे मार रही है लेकिन वह पकड़ में नहीं आ रहा है। वहीं अतीक और अशरफ की हत्या के बाद पुलिस और भी सतर्क हो गई है। पुलिस दावा कर रही है कि अतीक और उसकी गैंग अब खत्म हो गई है लेकिन लखनऊ में कुछ ऐसा बड़ा कांड हो गया कि एक बार फिर से हडकंप मच गया है। 

20 लाख रुपए की मांगी रंगदारी 

दरअसल लखनऊ के आलमबाग के रहने वाले भारतीय किसान संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी को गुड्डू मुस्लिम की धमकी भरी चिट्ठी मिली है। इस चिट्ठी में उन्हें 20 लाख रुपए प्रयागराज लाने को कहा गया। ऐसा न करने पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है। बताया जा रहा है कि देवेंद्र तिवारी को उनके घर के बाहर खड़ी गाड़ी पर यह चिट्ठी मिली। इसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दी है। इस धमकी भरे ख़त में एडीजी STF और सीएम योगी आदित्यनाथ का भी नाम लिखा हुआ है। 

उड़ीसा में ट्रेस हुआ था गुड्डू 

बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड के बाद गुड्डू मुस्लिम फरार चल रहा है और पुलिस ने उसपर 5 लाख का इनाम घोषित किया हुआ है। अब इस प्रकरण के बाद पुलिस ने उसकी तलाश और भी तेज कर दी है। एसटीएफ सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक उसकी लास्ट लोकेशन उड़ीसा के पुरी में ट्रेस हुई थी। लेकिन इसी दौरान असद और गुलाम का एनकाउंटर हुआ और इसके बाद गुड्डू मुस्लिम पूरी तरह से अंडरग्राउंड हो गया। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement