Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Gurugram News: झपटमार से झड़प में चलते ऑटोरिक्शा से गिरी महिला मैनेजर, बदमाश मोबाइल लेकर फरार

Gurugram News: एक प्राइवेट कंपनी में मैनेजर महिला को शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने बताया कि महिला को दो दिन बाद होश आया, इसलिए उन्होंने बुधवार को पुलिस को अपना बयान दिया।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: September 15, 2022 16:22 IST
Auto Rickshaw- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Auto Rickshaw

Gurugram News: गुरुग्राम में चेन और मोबाइल स्नैचिंग की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। हर दूसरे दिन थाने में मोबाइल झपटमारी की शिकायतें मिल रही हैं। गुरुग्राम में ऐसे ही एक और मामले में मोबाइल झपटने की कोशिश कर रहे मोटरसाइकिल सवार झपटमार से झड़प में चलते ऑटोरिक्शा से गिरकर 40 वर्षीय एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। झपटमार महिला का मोबाइल छीनकर भाग गया, जबकि घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

जानें, पूरा घटनाक्रम

यह घटना रविवार को हुई थी। एक प्राइवेट कंपनी में मैनेजर महिला को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने बताया कि महिला को दो दिन बाद होश आया, इसलिए उन्होंने बुधवार को पुलिस को अपना बयान दिया। इसके बाद अज्ञात हमलावर के खिलाफ सुशांत लोक थाने में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 379-बी (झपटमारी) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई।

शिकायत के अनुसार, सेक्टर-56 निवासी किरत कौर कौसर रविवार की रात करीब साढ़े नौ बजे अपने ऑफिस से निकलीं और घर लौटने के लिए एक ऑटोरिक्शा लिया। सेक्टर-42 में रैपिड मेट्रो स्टेशन पहुंचने पर एक मोटरसाइकिल सवार ऑटो के पास आया और उनका फोन झपटने लगा। महिला ने विरोध किया, लेकिन वह नीचे गिर गईं। इस दौरान मोटरसाइकिल सवार झपटमार महिला का फोन लेकर वहां से फरार हो गया।

ऑटोचालक ने महिला को छोड़ा घर
पुलिस ने बताया कि ऑटोचालक ने महिला को घर छोड़ा और उनके पिता ने उन्हें एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया। कौसर ने कहा, ''गुरुग्राम बहुत असुरक्षित शहर है। मैं भाग्यशाली थी कि ऑटोरिक्शा के पीछे कोई अन्य वाहन नहीं था, नहीं तो मैं आज जीवित नहीं होती।'' सुशांत लोक थाने के अतिरिक्त थाना प्रभारी संजीव कुमार ने कहा, ''हम पास के इलाके के सीसीटीवी फुटेज की मदद से झपटमार की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं।''

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement